मनी लॉन्ड्रिंग केसः रॉबर्ट वाड्रा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने खारिज की याचिका

राजस्थान में बीकानेर के कोलायत में जमीन खरीद-फरोख्त और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में राजस्थान हाई कोर्ट ने महेश नागर और स्काईलाइट प्राइवेट हॉस्पिटिलिटी की याचिकाओं को खारिज कर दिया। जस्टिस डॉ पुष्पेंद्रसिंह भाटी की कोर्ट ने फैसला सुनाया। इसके साथ ही इस मामले से जुड़े रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) व उनकी मां मौरीन वाड्रा की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। हालांकि कोर्ट ने अपने फैसले में सभी याचिकाकर्ताओं और संबंधित लोगों की गिरफ्तारी पर आगामी दो सप्ताह तक रोक जारी रखी है।

ये भी पढ़ें..चिकन टिक्का मसाले के आविष्कारक का निधन, जानें कैसे पहली बार कैसे बनाई थी डिश

गुरुवार को हाई कोर्ट ने जब फैसला सुनाया तो इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के अधिवक्ता केटीएस तुलसी और ईडी की ओर से एसएसजी राजदीपक रस्तोगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में उपस्थित थे। कोर्ट ने तुलसी को बताया कि उनके द्वारा पेश की गई नजीरों से कोर्ट सहमत नहीं है और निर्णय पर पहुंच नहीं पा रहा है। ऐसे में उनकी याचिका को खारिज किया जाता है। साथ ही कोर्ट ने कहा कि खंडपीठ या सुप्रीम कोर्ट से यदि राहत मिल सकती है तो वह प्रयास कर सकते हैं। इसके लिए कोर्ट ने उनको फौरी राहत देते हुए दो सप्ताह तक गिरफ्तारी पर रोक जारी रखी।

खंडपीठ में फैसले के खिलाफ जा सकते हैं वाड्रा

कोर्ट ने वाड्रा सहित अन्य की गिरफ्तारी पर दो सप्ताह तक रोक जारी रखी है। इस दौरान वाड्रा एकलपीठ के इस फैसले के खिलाफ खंडपीठ में अपील कर सकते हैं। वाड्रा के अधिवक्ता इस फैसले को खंडपीठ में चुनौती देकर राहत पाने का प्रयास करेंगे। यदि वाड्रा को खंडपीठ से राहत मिलती है तो ठीक, अन्यथा दो सप्ताह बाद ईडी वाड्रा को गिरफ्तार कर पूछताछ करने के लिए स्वतंत्र होगा।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bikaner NewsED crackdown on Robert Vadrarajasthan newsRobert Vadra in BikanerRobert Vadra newsthe High Court may give its verdict on ED's applicationThe sword of arrest hangs on Robert Vadraबीकानेर न्यूजबीकानेर में राबर्ट वाड्राराबर्ट वाड्रा न्यूजराबर्ट वाड्रा पर ईडी का शिकंजारार्बट वाड्रा की खबरें
Comments (0)
Add Comment