मोनालिसा-पवन सिंह ने पार की रोमांस की हद, हॉट Video देख दंग रह गए लोग

ये गाना पवन सिंह और मोनालिसा की फिल्म 'सरकार राज' का है...

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की बढ़ती फैन फॉलोइंग ही कारण है कि आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ जाता है. वहीं हाल ही में जो उनका भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है, उसमें भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी शामिल है.

ये भी पढ़ें..ये है खेसारी और मोनालिसा का सबसे रोमांटिक VIDEO

इस धमाकेदार भोजपुरी गाने में पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है. वीडियो में मोनालिसा-पवन सिंह ने रोमांश की सारी हदें पार कर दी. वहीं इन दोनों का ये बोल्ड भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है.

‘डॉलर में छुआई बा’ गाना मचा रहा धमाल..

बता दें कि ये धमाकेदार भोजपुरी गाना है ‘डॉलर में छुआई बा’. ये गाना पवन सिंह और मोनालिसा की फिल्म ‘सरकार राज’ का है. यूं तो इस भोजपुरी फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं. लेकिन इस एक गाने ‘डॉलर में छुआई बा’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही पलंद कर रहे है. गाने में पवन सिंह के साथ मोनालिसा ने ऐसे ठुमके लगाए हैं कि फैंस को दीवाना बना दिया है. यहां देखें वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने का वीडियो-..

ये भी पढ़ें..नई हॉट एक्ट्रेस के साथ खेसारी ने किया जबरदस्त रोमांस, देखे वीडियो

BhojpuriBojpuri Film Sarkar RajBojpuri Song Dollar Me Chhuaai BaEntertainmentMonalisanetwork 18news 18 hindiPawan Singhsocial mediaviral videoपवन सिंहभोजपुरीभोजपुरी गाना डॉलर में छुआई बाभोजपुरी फिल्म सरकार राजमनोरंजनमोनालिसावायरल वीडियोसोशल मीडिया
Comments (0)
Add Comment