Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद अभिनेता को शनिवार 10 फरवरी को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में ले जाया गया है। दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ के बारे में जानकर उनके फैंस के बीच चिंता का माहौल था लेकिन इस बीच मिथुन के बेटे ने कहा कि वह (पापा) 100% ठीक हैं और अपोलो अस्पताल में यह एक नियमित जांच है।

अचानक सीने में दर्द के साथ हुई थी बेचैनी 

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं। शनिवार यानी 10 फरवरी की सुबह मिथुन चक्रवर्ती को अचानक सीने में दर्द के साथ-साथ बेचैनी भी महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल अब उनकी तबीयत स्थिर है। अब घबराने वाली कोई बात नहीं है। फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

जानें मिथुन के बेटे ने क्या कहा ?

मिथुन के बेटे मिमोह ने कहा कि वह (पापा) 100% ठीक हैं और अपोलो अस्पताल में यह एक नियमित जांच है। लेकिन आप लोगों ने चिंता की, इसके लिए धन्यवाद।

EPFO Interest Rates: PF खाताधारकों को अब मिलेगा शानदार रिटर्न, इतनी बढ़ी ब्याज दर

मिल चुका है पद्म भूषण

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मिथुन को हिंदी सिनेमा में डिस्को डांसर के तौर पर भी जाना जाता है। अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने ‘परिवार’, ‘मेरा यार मेरा दुश्मन’, ‘बात बन जाये’ और ‘दीवाना तेरे नाम’ का जैसी लगभग 350 फिल्मों में काम किया है। मिथुन बीते साल नवंबर में टीवी शो ‘सारेगापामा’ के एपिसोड में चीफ गेस्‍ट के रूप में नजर आए थे। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने कई टीवी शोज भी जज किए हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mithun chakraborty chest painMithun Chakraborty healthmithun chakraborty hospitalizedmithun chakraborty newsmithun chakraborty news in hindiमिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्तीमिथुन चक्रवर्ती की तबीयतमिथुन चक्रवर्ती को क्या हुआ
Comments (0)
Add Comment