बॉक्स ऑफिस पर ‘मिशन मंगल’ का शानदार आगाज,दो दिन में कामाएं इतने करोड़

मनोरंजन डेस्क — अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी हैं. अक्षय की नई फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गई फिल्म अब अपनी रफ्तार पकड़ रही है.

फिल्म मिशन मंगल ने अपने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसने अपने दूसरे 17.28 करोड़ रुपये का कमाए हैं.इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 46.44 करोड़ रुपये हो गया है.फिल्म को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने का फायदा मिला था. 

बता दें कि फिल्म मिशन मंगल की सीधी टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से हो रही है. बाटला हाउस ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. ये पहली बार नहीं है जब बॉक्स ऑफिस पर जॉन और अक्षय का आमना-सामना हुआ हो. पिछले साल भी दोनों की फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की टक्कर बड़े पर्दे पर हुई थी. इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई की थी.

गौरतलब है कि डायरेक्टर जगन शक्ति  की बनाई फिल्म मिशन मंगल भारत के मंगलयान के बनने और लॉन्च होने की कहानी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार संग विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. ये मंगलयान साल 2013 में सफलता के साथ लॉन्च किया गया था.

Comments (0)
Add Comment