मिश्रापुर की टीम ने जीता वालीबाल टूर्नामेंट फाइनल, SP ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

बहराइच–अगैया में स्थित एसएसबी 59वीं बटालियन की ओर से आयोजित नागरिक कार्रवाई के तहत आयोजित वालीबाल प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को हुआ।

मिश्रापुर की टीम ने वालीबाल प्रतियोगिता का फाइनल जीता। मुख्य अतिथि एसपी डॉ. गौरव ग्रोरव ने विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। नानपारा तहसील अंतर्गत अगैया में स्थित एसएसबी मुख्यालय परिसर में तीन दिनों से नागरिक कार्रवाई के तहत खेल प्रतियोगिता का आयोजन चल रहा था। मंगलवार को प्रतियोगिता का समापन हुआ। मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर रहे। कमांडेंट उदय प्रताप सिंह चौहान, उप कमांडेंट शैलेश कुमार, शेखर बजाज की अगुवाई में खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। कमांडेंट उदय प्रताप चौहान ने बताया कि प्रतियोगिता में जिले की 12 टीमों के 95 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। फानइल वालीबाल मैच मिश्रापुर व सर्वोदय इंटर कालेज मिहींपुरवा के बीच हुआ। जिसमें मिश्रापुर की टीम ने कड़े संघर्ष के साथ मुकाबला जीत लिया।

एसपी डॉ. गौरव ग्रोरव ने सभी टीमों के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास एवं प्रोत्साहन बढ़ाने हेतु स्पोर्ट्स के सामान ट्रॉफी, ट्रैक सूट, टीशर्ट, टोपी, शूज, प्रशस्ति पत्र वितरित किया। उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए एसपी ने कहा कि खेल को खेल भावना से ही खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि खेल से शरीर फुर्तीला होता है। एसपी ने कहा कि शारीरिक विकास में खेल का महत्वपूर्ण स्थान है। इसके बाद उन्होंने सभी खिलाड़ियों को शील्ड व मेडल देकर सम्मानित किया। इस मौके पर उप कमांडेंट वैभव सिंह, निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता, उपनिरीक्षक सतीश कुमार यादव, रेफ्री अल्ताफ रसूल अहमद एवं अकील अहमद रहे।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Mishrapur team win
Comments (0)
Add Comment