बदायूं में नाबालिक दलित बच्ची से दुष्कर्म

यूपी में एक और दलित नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के गांव के ही एक रिस्तेदार ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..योगी सरकार ने फिर किया IPS अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट..

मामला बदायूं जिले के हज़रतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक बच्ची घर के बाहर खेलने गई थी। तभी गांव के ही एक रिश्तेदार ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची जब गम्भीर हालत में घर पहुंची तब बच्ची के शरीर से खून बहता हुआ घर वालों ने देखा और बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि गांव के ही उसके रिस्तेदार धर्मवीर ने उसके साथ गलत काम (दुष्कर्म) किया है। घर वालो ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस की है।

आरोपी गिरफ्तार

मामले में एसएसपी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसको जेल भेजा जा रहा। जो भी साक्ष्य आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

वहीं डीएम कुमार प्रशान्त का कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे और तत्काल एफआईआर दर्ज कराई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। रात में ही बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवा दिया गया। उन्होंने बताया जानकारी मिली है कि उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है।

पीड़िता के परिजनों को दी गई 3 लाख की मदद

पीड़िता के परिवार वालो को कृषि पट्टा कराया जा और राशन कार्ड भी बनवाया जा रहा है। बच्ची को रानी लक्ष्मी बाई योजना के तहत 3 लाख रुपये खाते में डलवाए जा रहे हैं। उन्होंने मामले की जल्द विवेचना करने के निर्देश दिए गए हैं जल्द ही फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेशी करवा कर दोषी को सजा दिलवाएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना, बदायूं)

क्राइम न्यूजबदायूं दुष्कर्मबदायूं पुलिसयूपी न्यूज हिंदीयूपी समाचाररेपहाथरस रेप
Comments (0)
Add Comment