प्रभारी मंत्री ने गांव में चौपाल लगाकर जनता की सुनी समस्याएं….

राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे चौपाल के कार्यक्रम में आज प्राभारी मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने औरैया ब्लॉक के ग्राम कस्बा खानपुर में पहुँचकर ग्रामीणों से गांव की समस्याओं पर सीधे संवाद किया।उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के वारे में ग्रामीणों को विस्तृत जानकारी दी।

ये भी पढ़ें..मुर्दाघर बना जिस्म का अड्‌डा, लाशों के पास लड़कियों संग रंगरेलियां मना रहे थे कर्मचारी…

15 दिन में समस्याओं का निस्तारण

साथ ही ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर मौके पर मौजूद अधिकारियों से 15 दिन के अन्दर उनकी समस्याओं का जल्द निस्तारण करने की बात कही।

मंत्री ने बताया कि चौपाल एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिये ग्रामीणों से सीधे संवाद के बाद जनता सरकार की योजनाओं का लाभ ले सकेगी। साथ ही सरकार की योजना जरूरत मंद व्यक्ति तक पहुँचेगी।

जिससें जनता की समस्या का निस्तारण भी हो सकेगा।चौपाल में ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं से प्राभारी मंत्री को वाकिफ कराया जिससें मंत्री जी ने उनकी समस्या सुनकर सम्बंधित अधिकारी को जल्द ही निस्तारण करने का आदेश दिया।

इस मौके पर प्रभारी मंत्री जी के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीराम मिश्रा,जिला मीडिया प्रभारी दिलीप मिश्रा व सीडीओ औरैया व ग्राम पंचायत अधिकारी अर्पित यादव सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहें।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

औरैया न्यूजप्रभारी मंत्रीमंत्रीहिन्दी न्यूज औरैया
Comments (0)
Add Comment