लॉकडाउन के बीच अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

बहराइचः सुबरातीपुरवा गांव निवासी एक अधेड़ (Mid aged) ग्रामीण गुरुवार को खेत के निकट भैंस चरा रहा था। इसी दौरान खेत मालिक पहुंच गया। उसने सहयोगियों की मदद से ग्रामीण पर लाठियों से हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे सीएचसी से मेडिकल कालेज रेफर किया गया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान ग्रामीण की मौत हो गई। पुलिस ने सगे भाई समेत पांच के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

खेत मालिक ने बेरहमी से पीटा

ये भी पढ़ें..कोरोना कोे हराने में लगे कर्मवीरों पर हुई फूलों की वर्षा

कोतवाली नानपारा अंतर्गत ग्राम सुबरातीपुरवा मड़ैया गांव निवासी अधेड़ (Mid aged) हैदर अली (85) पुत्र गुलाम हसन गुरुवार दोपहर में एक बजे भैंस चरा रहा था। खेत के निकट फसल चराने की जानकारी मिलने पर खेत मालिक समेत अन्य लोग पहुंच गए। मृतक के छोटे भाई अली ने बताया कि फसल चराने का आरोप लगाते हुए खेत मालिक चंद्रप्रकाश और सगे भाई विजय कुमार, गोविंद ने सहयोगियों के साथ लाठियों से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें..फतेहपुर: गांव की सरहद पर लगा ‘नो एंट्री’ का बैनर, यह युवक पेश कर रहा अनोखी मिसाल

इलाज के दौरान हुई मौत

जिससे ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा पहुंचाकर भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर ग्रामीण को मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान हैदर की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं प्रभारी निरीक्षक ओपी चौहान ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस ने गांव पहुंचकर केस दर्ज किया है। लेकिन ग्रामीण की इलाज के दौरान मौत हो गई। मारपीट की धाराओं को गैर इरादतन हत्या में तरमीम कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें..lockdown के बीच घर से भागा प्रेमी जोड़ा

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichmurder
Comments (0)
Add Comment