कोरोना कोे हराने में लगे कर्मवीरों पर हुई फूलों की वर्षा

बहराइचः नगर में सफाई कार्य में लगे कर्मचारियों का गुरुवार को फूलों का माला पहनाने के साथ फूलों की बारिश (Flower rain) कर स्वागत किया गया। नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि, समाजसेवी व अन्य ने सभी का स्वागत किया। सभी को मॉस्क भी वितरित किया गया। फूलों की बारिश (Flower rain) से अभिभूत सफाई कर्मी काफी खुश दिखे।

ये भी पढ़ें..फतेहपुर: गांव की सरहद पर लगा ‘नो एंट्री’ का बैनर, यह युवक पेश कर रहा अनोखी मिसाल

कोरोना की लड़ाई में सफाईकर्मियों का भी अहम योगदान हैं। सफाई कर्मी प्रतिदिन नगर के मोहल्ले व गांवों की सफाई कार्य में लगे हुए हैं। जरवल नगर के विभिन्न मोहल्ले में निकाय के सफाई प्रतिदिन सुबह और शाम को सफाई कार्य में लग जाते हैं। इस समय लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वहीं सफाईकर्मी स्वच्छता के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। जिससे गंदगी दूर है।

इसके लिए गुरुवार को जरवल नगर के सफाई कर्मियों का सम्मान हुआ। चेयरमैन प्रतिनिधि इंतिजार अहमद उर्फ मिथुन, समाजसेवी अशोक सोनी, एसके श्रीवास्तव, शशिकांत श्रीवास्तव, अनिल सोनी, संतोष कुमार, केएन राना, इसरार अहमद, व्यापारी प्रमोद कसौंधन, लवकुश गुप्ता, त्रिवेणी गुप्ता आदि ने सफाई कर्मियों पर फूलों की बारिश की। साथ ही सभी को माला पहनाकर स्वागत किया।

इसके बाद सभी को मॉस्क वितरित किया गया। सम्मान व स्वागत से सफाईकर्मी काफी खुश दिखे। इस दौरान सफाईकर्मी संजीव कुमार, रंजीत वाल्मीकि, मोहम्मद शाहिद, उदय प्रताप, आफताब अहमद, कलीम, इमरान समेत अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..COVID-19: सावधान ! Lockdown का उल्लंघन या फर्जी खबर फैलाई तो होगी जेल

(रिपोेर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichCorona fighterFlower showers
Comments (0)
Add Comment