लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुराकर करते थे गंदा काम, कैमरे में हुए कैद…

प्रदेश में चोरी की एक अजीबो-गरीब वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इससे पहले शायद आपने कभी ऐसी चोरी सुनी या देखी हो. यूपी के मेरठ में कुछ लोग रविवार को सदर बाजार थाने में ऐसी शिकायत लेकर पहुंचे कि पुलिस भी हैरान रह रह गई. अंडर गारमेंट्स

ये भी पढ़ें..पति से परेशान महिला ने बच्चों सहित किया आत्मदाह का प्रयास, ट्रैफिक पुलिस ने बचाया…

लोगों ने बताया कि कुछ लोग लड़कियों व महिलाओं के अंडर गारमेंट्स कपड़े चुराकर रफूचक्कर हो रहे हैं. परेशान हाल जनता ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया है.

तंत्र क्रिया पर शक…

परेशान हाल लोगों ने पुलिस से कहा कि कहीं तंत्र क्र‍िया के लिए उनके घर की बेटियों के कपड़ों की चोरी तो नहीं की जा रही. इन लोगों ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी है, जिसमें दो युवक स्कूटी की डिक्की में लड़कियों के कपड़े रखते हुए नज़र आ रहे हैं. लोगों ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी है.

वहीं शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने लेडीज अंडर गारमेंट्स चुराने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस के मुताबिक, यह लोग शहर के अलग-अलग जगहों पर लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुराते हैं.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात…

सीसीटीवी में कैद इस घटना में देख सकते है कि एक घर के बाहर लेडीज अंडर गारमेंट्स सूख रहे थे. तभी स्कूटी सवार दो युवक घर के बाहर पहुंचे. एक युवक ने टोपी निकाली और मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए चला गया. वहीं, दूसरा घर के बाहर सूख रहे हैं अंडर गारमेंट चुराकर फरार हो गया. इसके बाद लोगों ने जब वीडियो रिकॉर्डिंग देखी तो उनके होश फाख्ता हो गए.

एक आरोपी गिरफ्तार…

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की और रोमिल नाम के एक शख्स को सोती गंज इलाके से गिरफ्तार कर लिया. इसका साथी अभी फरार है. वहीं चुराए हुए लेडीज अंडर गारमेंट्स का क्या करते थे,इस पर अभी भी खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

meerut accused of ladies garmetns stealing arrestedmeerut ladies under garments thievesmeerut newsMeerut policeअंडर गारमेंट्सलड़कियों के अंडर गारमेंट्सल़
Comments (0)
Add Comment