पुलिस ने ‘चुहिया’ को मारी गोली, अब जेल भेजने की तैयारी

बदमाश चुहिया मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से अधिक आपराधिक वारदातों में अंजाम दे चुका है....

यूपी पुलिस अपराधियों के खिलास लगातार एक्शन ले रही है. प्रदेश में आये दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो रही है. वहीं मंगलवार को शातिर बदमाश नदीम कुरैशी उर्फ ‘चुहिया’ पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें..पेड़ काटने के विवाद में वृद्ध की लाठियों से पीटकर हत्या

चुहिया 17 से अधिक मामले दर्ज

फिहाल पुलिस की गोली से घायल हुए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. बदमाश चुहिया मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से अधिक आपराधिक वारदातों में अंजाम दे चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रुकने की कोशिश की, लेकिन उसने रफ्तार और तेज कर दी. पीछा करने पर बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. उसकी शिनाख्त की गई तो पता लगा कि घायल बदमाश चुहिया उर्फ नदीम कुरैशी है.

बदमाश चुहिया की गिरफ्तारी से अपराधों में आएगी कमी 

आरोपी का अपराधिक इतिहास खंगाला तो सभी की आंखें फटी रह गईं. उस पर मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. ये मुकदमे गंभीर अपराधिक वारदात से जुड़े हैं. चुहिया एक शातिर बदमाश है जो वेस्ट यूपी में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो नदीम उर्फ चुहिया की गिरफ्तारी से अपराधों में कमी आएगी.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

meerut newsMeerut policemeerut police arrested criminal nadeem quraishi alias chuhiyameerut police encounterपुलिस ने चुहिया को मारी गोलीमुठभेड़ में बदमाश चुहिया घायल
Comments (0)
Add Comment