विवाहिता ने ससुरालीजन पर लगाए गंभीर आरोप

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर में ससुरालियों ने विवाहिता को मारने की नियत से उस पर हमला किया तो गनीमत रही कि सही समय पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई और विवाहिता को घर से निकाल कर थाने ले आई लेकिन थाने में भी विवाहिता को इंसाफ नहीं मिला और उल्टा पीड़ित परिवार के 4 लोगों का धारा 151 में चालान कर दिया ।

ये भी पढ़ें..मिर्जापुर के बंदर को कानपुर में मिली उम्रकैद की सजा, जानें पूरा माजरा…

पुलिस से लगाई थी इंसाफ की गुहार 

दरअसल मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर में शाइस्ता नाम की महिला की शादी आलम नाम के शख्स से हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही आलम शाइस्ता के साथ मारपीट करने लगा शाइस्ता के एक 3 साल का बच्चा भी है शाइस्ता का आरोप है कि वह कुछ दिन पहले ही अपनी ससुराल आई थी लेकिन उसके बाद ही उसके पति आलम ने शाइस्ता के साथ मारपीट की शाइस्ता का आरोप है उसने इस बात की शिकायत लिखित में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की योगी पुरम चौकी पर शिकायत की जिसमें उसने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई।

पीड़िता ने डायल 112 को दे दी…

लेकिन इसके बावजूद भी चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने कुछ नहीं किया और आज शाइस्ता के साथ उसके ससुराल वालों ने जान से मारने की नियत मारपीट की शाइस्ता पर धारदार हथियार से हमला किया गया। गनीमत रही की इस बात की थाना और चौकी पुलिस को सूचना ना देकर पीड़िता ने डायल 112 को दे दी मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने शाइस्ता को ससुराल वालों के चुंगल से निकाला और थाने ले गई यहां पर शाइस्ता का पति आलम भी पहुंच गया।

हालांकि योगीपुरम चौकी इंचार्ज का 3 दिन पूर्व कहना था की महिला के पति आलम को जेल भेज दिया है।लेकिन इस बीच थाना पुलिस ने लड़की के 4 परिजनों का ही 151 में चालान कर दिया जबकि आरोपी पक्ष के केवल 2 लोगों का चालान किया गया पुलिस के इस रवैये को देखकर पीड़ित हैरान है।

ये भी पढ़ें..60 लाख की चरस के साथ दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

(रिपोर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

Comments (0)
Add Comment