चचेरा भाई ही निकला हत्यारा, तो इसलिए किया था कत्ल

जब एक भाई दूसरे भाई का कातिल बन जाए तो लोगों का इस रिश्ते से ही विश्वास उठ जाता है। ऐसा ही एक मामला मेरठ से सामने आया है जहां पर सिंचाई विभाग में कार्यरत एक व्यक्ति की उसी के चचेरे भाई ने हत्या कर दी और शव जंगल में फेंक कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई।

ये भी पढ़ें..बाराबंकीःकमरे में लटकते मिले पति पत्नी और 2 बच्चों के शव, इलाके में दहशत

दरअसल, थाना कंकरखेड़ा इलाके के गांव जेवरी निवासी विजय कुमार उर्फ राजू सिंचाई विभाग में कार्यरत थे। मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे वह कार से ड्यूटी पर जा रहे थे। बताया गया है कि खिर्वा रोड पर चार युवकों ने उनसे लिफ्ट मांगी। इसके कुछ देर बाद विजय कुमार की लाश गांव पावलीखुर्द के जंगल में एक के खेत में पड़ी मिली। उसकी कनपटी और सीने पर दो गोलियां मारी गईं। मौके पर कार नहीं मिली।

लिफ्ट के बहाने की हत्या, जंगल में फेंका शव…

आशंका जताई जा रही थी कि लिफ्ट के बहाने बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी और कार लूटकर ले गए। लेकिन पुलिसिया छानबीन में पता लगा कि लिफ्ट लेने वाला विजय का चचेरा भाई पंकज था और पंकज ने ही विजय की हत्या की है। हत्या कर पंकज विजय की लाश को जंगल मे फैंक कार लेकर फरार हो गया। जिसके बाद वह कार को दौराला में छोड़कर नो दो ग्यारह हो गया।

फिलहाल पुलिस आरोपी पंकज की तलाश में जुटी हुई है और पंकज को पकड़ने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आखिर पंकज ने विजय की हत्या क्यों की।

ये भी पढ़ें..विकास दुबे का एक और गुर्गा गिरफ्तार, घर से बरामद हुई पुलिस से लूटी गई AK-47

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

जंगल नें फेंका शवभाई ने किया भाई का कत्लभाई ने की हत्यामेरठ न्यूजमेरठ पुलिसमेरठ हत्या
Comments (0)
Add Comment