3 फीट के दूल्‍हे को इस तरह मिली दुल्हन, पढ़ें रोचक कहानी

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू है. इस कड़ी में यूपी के मेरठ जिले में तीन फुट के फिरोज के लिए दूल्हा (Groom
) बनना किसी सपने से कम नहीं था. परिवार के लोग काफी समय से शादी के प्रयास में थे, लेकिन हर बार लंबाई आड़े आ जाती थी. अचानक उसे एक दिन तीन फुट की लड़की पसंद आ गई.

ये भी पढ़ें..योध्या में इस तारीख से बनना शुरू होगा राम मंदिर, निर्माण से पहले होगा ये…

वहीं लॉकडाउन में इस परिवार की दुआ कबूल हो गयी. जहां रविवार को तीन फीट के फिरोज (Groom) ने तीन फीट की दुल्हन से शादी रचाई. यही नहीं, फिरोज मॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुका है.

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी फिरोज (Groom) की लंबाई तीन फुट है. घर में सभी सामान्य कद के हैं इसलिए उनकी चिता सभी को हर वक्त रहती है. उम्र के साथ ही शादी की बात चलने लगी, लेकिन लंबाई आड़े आ जाती. एक दिन वह अपने दोस्त के घर गए तो उसकी भाभी ने उन्हें देख लिया. वह भी अपनी तीन फुट की बहन जैनब की शादी के लिए परेशान थी. बात आगे बढ़ी और दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद रिश्ता तय हो गया.

लॉकडाउन की वजह से बढ़ी शादी…

फिरोज ने बताया कि ढाई माह पहले शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन लग गया. अब अनुमति लेकर शादी हुई. बरात में घर-परिवार के ही कुछ खास लोग गए थे. दोनों की जोड़ी देखने के लिए दोनों जगहों पर ही लोग एकत्र हो गए थे.

कई फिल्मों काम कर चुका है फिरोज

वहीं, फिरोज ने बताया कि वह मॉलीवुड की कई फिल्मों डाक्टर दिल वाला, मेरा दुश्मन-मेरा दोस्त, सपना अपना-अपना और मस्त पहलवान, पड़ोसी परेशान में काम कर चुके हैं. लेकिन कहते हैं कि जोड़ियां ऊपर वाला ही बनाता है. आखिरकार फिरोज और जैनब को मिलना था. और रब ने उनकी जोड़ी बना ही दी.

ये भी पढ़ें..अब जालौन में फूटा कोरोना बम, एक साथ इतने लोग हुए संक्रमित

ferozmeerutmollywoodunique love storyunique weddingअनोखी प्रेम कहानीअनोखी शादीफिरोजमेरठमॉलीवुड
Comments (0)
Add Comment