23 तारीख को काउंटिंग के बाद अखिलेश को लात मारकर निकाल देंगी मायावतीः नरेश अग्रवाल

लखनऊ — अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले पूर्व राज्य सभा सदस्य (MLC) नरेश अग्रवाल ने सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमों मायावती 23 तारीख को लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद अखिलेश यादव को लात मारकर निकाल देंगी।

बता दें कि नरेश अग्रवाल शुक्रवार को हरदोई लोकसभा क्षेत्र के मुन्नेमियां चौराहा पर आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी का चुनाव जाति के आधार पर होता है जो कि यहां का दुर्भाग्य है। मैंने तो सदैव राम और रहीम को बराबर स्थान दिया है। अपनी जिंदगी में ये भी नहीं जाना कि हिंदू कौन है मुस्लमान कौन है। इंसान की एक गलती कभी-कभी मजहब में दूरी बना देती है। 

वहीं अखिलेश में पर तंज कसते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि उन्हें ड्रम बांटने का भी शौक हुआ। हमने कहा कि हमको ड्रम दे रहे हो तो अपने चाचाओं और पिता जी को भी दे देना। कम से कम तो वो ड्रम में नहा तो लेंगे। जिस अखिलेश यादव ने पूरी समाजवादी पार्टी को मायावती के चरणों में गिरवी रख दिया हो जिसे अपना परिवार जिताने के लिए मायावती की मदद लेनी पड़ रहा हो, वो किस बात का नेता। उन्होंने कहा कि जो मायावती भाजपा के साथ मिलकर तीन बार सरकार बना चुकी हों वो 23 तारीख को काउंटिंग के बाद 24 अप्रैल को अखिलेश यादव को लात मारकर निकाल देंगी।

Comments (0)
Add Comment