बीच सड़क नर व मादा तेंदुआ को देख रोमांचित हुए लोग, कैमरे में किया कैद

बहराइच के कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग में कार और ट्रैक्टर सवार व अन्य राहगीर आवागमन कर रहे थे। इसी दौरान बिछिया मिहिनपुरवा मार्ग पर नर और मादा तेंदुए आ गए। तेंदुओं (leopards) को देख वाहन चालकों ने रफ्तार धीमी कर दी।

कुछ देर में दोनों तेंदुए जंगल में उछल कूद करते हुए चले गए। तेंदुओं को देख रोमांचित राहगीरों ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया ।

ये भी पढ़ें..इस एक्ट्रेस ने लेस्बियन किस में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश…

लोगों को अक्सर देखते है जंगली जानवर 

कोरोना संक्रमण के चलते इस समय प्रदेश के वन्यजीव प्रभाग में पर्यटकों के भ्रमण पर रोक लगी हुई है। लेकिन संरक्षित क्षेत्र से गुजरने वाले लोगों को अक्सर जंगली जानवर दिख रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में स्थिति कतर्निया घाट वन्यजीव प्रभाग में देखने को मिला।

संरक्षित वन क्षेत्र के कतर्निया घाट रेंज में एक धार्मिक स्थल के निकट से लोग गुजर रहे थे। कार सवार सदस्य जंगल की ओर जा रहे थे। जबकि ट्रैक्टर सवार जंगल के रास्ते से होकर मिहीपुरवा रहा था। तभी दोनों वाहनों के बीच से एक नर तेंदुआ (leopards) ने सड़क पार किया।

तेंदुए के जोड़े को देख रोमांचित हुए राहगीर 

कुछ सेकेंड में मादा तेंदुआ (leopards) भी पीछे से आ गई। दोनों तेंदुए को देख वाहन चालकों ने रफ्तार धीमी कर दी। दोनों तेंदुए उछल कूद करते हुए जंगल में चले गए। तेंदुए के जोड़े को देख लोग राहगीर रोमांचित हो गए और उन्होंने दोनों तेंदुओं की चहलकदमी को अपने कैमरे कैद कर लिया ।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichBahraich newskatarniaghatlatest news of BahraichLeopardMale and Female LeopardThrilled PeopleWildlife Divisionकतर्नियाघाटतेंदुआतेंदुएनर व मादा तेंदुआबहराइचबहराइच की लेटेस्ट खबरेंबहराइच न्यूजरोमांचित हुए लोगवन्यजीव प्रभाग
Comments (0)
Add Comment