शूटिंग के दौरान अभिनेता प्रबीश का निधन

मलयालम फिल्मों के जाने माने अभिनेता और डबिंग कलाकार प्रबीश चक्कलक्कल की केरल के कोच्चि में एक फिल्म के सेट पर मृत्यु हो गई. 44 वर्षीय प्रबीश कथित तौर पर यूट्यूब चैनल कोचीन कॉलेज के लिए शूटिंग कर रहे थे, तभी वह अचानक सेट पर गिर गए और उनकी मृत्यु हो गई.

ये भी पढ़ें..IPL की तैयारियों का जायजा लेने यूएई पहुंचे सौरव गांगुली

सेट पर गिरने से हुई मौत

प्रबीश एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जो केरल में वेस्ट मैनेजमेंट के बारे में थी. जिसमें कोच्चि के कुंदनूर बंड रोड पर कचरे का निपटारा करते हुए दिखाया जाना था. प्रबीश ने एक विदेशी की भूमिका निभाई, जो एक सुंदर क्षेत्र में कूड़े के दृश्य को देखकर अजीब प्रतिक्रिया देता है. उनके सहयोगियों ने बताया, अभिनेता ने सेट पर अपना काम पूरा किया, ग्रुप के साथ एक तस्वीर क्लिक की जिसके बाद वह फर्श पर गिर गए.

जानकारी के अनुसार चक्कलक्कल जब सेट पर गिर गए तो एक वीडियोग्राफर से पानी मांगा. उन्हें तुरंत पानी दिया गया. इसी बीच उनके जेब में कार की चाबी मिली जिससे उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल ने प्रबीश को मृत घोषित कर दिया.

प्रबीश ने कई टेलीफिल्म्स में काम किया

प्रबीश चकलाक्कल ने कई टेलीफिल्म्स में काम किया है. डबिंग आर्टिस्ट के रूप में उन्होंने कई मशहूर मलयालम फिल्मों में काम किया है. जिसमें एब्रीड शाइन की ‘द कुंग फू मास्टर’ शामिल हैं. प्रबीश अपने पीछे पिता, पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं.

25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bollywood newscollapsesEntertainment NewsMalayalam actorMalayalam actor Prabeesh ChakkalakkalPrabeesh Chakkalakkalअभिनेता प्रबीश चक्कलक्कलप्रबीश चक्कलक्कलमलयालम एक्टर प्रबीशमलयालम फिल्म
Comments (0)
Add Comment