6 नशेड़ियों ने मासूम बच्ची से की दरिंदगी की हदें पार, नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली लाश

प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रहे अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला महाराजगंज जिले से सामने आया है जहां 6 युवक बैठकर शराब पी रहे थे और जब उन्हें नशा हो गया तो दरिंदो जैसी घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें..यौन शोषण से परेशान महिला दरोगा ने की थी खुदकुशी, बनाया गया था अश्लील वीडियो…

मां को बुलाने गई थी मासूम

मिला जानकारी के अनुसार यूपी के महाराजगंज इलाके में एक 12 वर्षीय लड़की के गैंगरेप के बाद उसे मौत के घाट उतार देने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी। बता दें कि 18 जनवरी की शाम को लड़की जंगल की तरफ अपनी मां को बुलाने गयी थी।

6 लोगों ने नशे की हालत में किया गैंगरेप

इसी दौरान 6 लोगों ने नशे की हालत में उसका अपहरण कर लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उनकी पहचान उजागर न हो इसलिए मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अगले दिन बच्‍ची की लाश जंगल में अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली।

पुलिस को दरिंदो को भेजा जेल

आरोपी गोविंद ने बताया कि हमारे साथियों ने पहले हमें शराब पिलाई, उसके बाद हमें नशा हो गया तो हम लड़की को खींच कर ले गए और छह लोगों ने दुष्कर्म किया, उसके बाद एक साथी ने गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए 6 दरिंदो को जेल भेज दिया है। इन सभी आरोपियों ने अपने जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया हैं।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

gang rapeGangrapekidnapMaharajganjminor girluttar pradeshनशानाबालिगमहाराजगंज न्यूजमहाराजगंज पुलिसमासूम बच्ची से गैंगरेपमासूम बच्ची हत्याशराब
Comments (0)
Add Comment