यौन शोषण से परेशान महिला दरोगा ने की थी खुदकुशी, बनाया गया था अश्लील वीडियो…

भाई का आरोप PTI उमेश ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया था दुष्कर्म, फिर अश्लील वीडियो बनाकर लगातार कर रहा था यौन शोषण...

यूपी के बुलंदशहर जिले के अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला दरोगा की आत्महत्या के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। मृतका के भाई ने पीटीसी मुरादाबाद के पीटीआई पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें..बात नहीं मानी तो पति ने इंटरनेट पर डालीं पत्नी की अश्लील तस्वीरें, और फिर…

अनूपशहर कोतवाली में महिला दरोगा के शामली निवासी भाई ने एसएसपी को संबोधित शिकायती पत्र में बताया कि अनूपशहर कोतवाली में उसकी बहन एसआई के पद पर तैनात थी। वह 29 दिसंबर को छुट्टी पर घर आई थी, तब उसने बताया था कि पीटीसी मुरादाबाद में कार्यरत पीटीआई उमेश शर्मा से उसका गुरु-शिष्य का रिश्ता था।

लगातार कर रहा था यौन शोषण

एक बार उमेश शर्मा बुलंदशहर आया था वहीं पर उसे भी बुलाया और चाय में नशे की गोलियां मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। वीडियो दिखाकर वह लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। महिला एसआई की शादी तय हो जाने के बाद उमेश ने उससे रिश्ता न करने की बात कह कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। इसी बात को लेकर वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी।

एक जनवरी को कर ली थी आत्महत्या

इसी तनाव के चलते उसकी बहन ने एक जनवरी की शाम अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद उसकी मां सदमे में आकर गंभीर रूप से बीमार हो गई, जिसके चलते वह घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं करा सका था। महिला एसआई के भाई ने आरोपी उमेश शर्मा के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bulandshahar Suicide CaseBulandshahrBulandshahr Female Surrogate Suicide Caseबुलंदशहरबुलंदशहर महिला दारोगा आत्महत्या मामलाबुलंदशहर सुसाइड केसमहिला दरोगा खुदकुशी मामला
Comments (0)
Add Comment