शादी कर ससुराल जा रही दुल्हन को दूल्हे के भाई ने पटक-पटककर पीटा, वीडियो वायरल…

दोनों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है....

प्रदेश से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हा-दुल्हन शादी करने के बाद घर जा रहे थे की रास्ते में दूल्हे के भाई ने दूल्हा-दुल्हन की जमकर पिटाई कर दी. इस पर नव दंपति थाने पहुंचकर भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस बीच दोनों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें..शर्मनाक ! गर्भवती महिला को अस्पताल से निकाला बाहर, खुले में दिया नवजात को जन्म

घर वालों की खिलाफ की थी शादी

बता दें कि मामला मध्य प्रदेश के रीवा शहर का है. यहां के चोरहटा थाने के मोहनी गांव में रानी तालाब मंदिर में शादी करके घर जा रहे दूल्हा-दुल्हन की रास्ते में पिटाई हो गई. ये पिटाई किसी और ने नहीं दूल्हे के भाई ने की है.

दरअसल, गांव रहने वाले रविराज सिंह चौहान का एक युवती से प्रेम प्रसंग था दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन घर वाले उसकी शादी के खिलाफ थे. जिसके बाद युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ एक मंदिर में शादी कर ली.

दूल्हे के बड़े भाई ने सबके सामने पटक-पटक मारा

शादी सम्पन्न होने के बाद रविराज दुल्हन को लेकर घर जा रहा था कि गांव के बाहर हनुमान मंदिर के पास दूल्हे के बड़े भाई विजय बहादुर सिंह ने दोनों वहां रोक लिया और उसके बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. शादी बड़े भाई ने छोटे भाई की दुल्हन को सबके सामने पटक-पटक कर उसकी पिटाई की. स्थिति ये थी कि साथ जीने और मरने की कसमें खाने वाला दूल्हा वहां खड़ा रहा और उसकी दुल्हन पीटती रही.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bride beating video viralbride love marriagegroom and bride returning homegroom elder brother beat up bridegroom stood and watched bride beatingmadhya pradesh latest news videorewa bride beating video viralrewa police lodged firदुल्हन की पिटाईप्रेम विवाहमंदिर में की शादीशादी
Comments (0)
Add Comment