ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज के 12 शिक्षक निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप…

राजधानी लखनऊ के प्रतिष्ठित स्कूल ला मार्टिनियर ब्‍बॉयज कॉलेज में एक साथ 12 शिक्षकों के करोना पॉजिटिव होने की सूचना के बाद पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें..दरिंदे पति ने पत्नी से बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर गुप्तांगों पर रगड़ी जलती हुई बीड़ी…

आनन-फानन में कॉलेज के कैंपस को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया. इसके अलावा ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज के पूरे कैंपस को सैनिटाइज कराने के भी आदेश दे दिए गए हैं.बता दें कि बॉयज कॉलेज मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग के पास ही स्थित है.

सभी 442 कर्मचारियों की होगी जांच

इसके अलावा ला मार्टिनियर ब्‍वॉयज कॉलेज में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. कॉलेज की तरफ से भी ऑफिशियली बयान जारी करते हुए कहा गया है कि 6 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही कॉलेज के सभी 442 कर्मचारियों स्टाफ और लोगों की जांच कराई गई है.

सार्वजनिक स्थलों पर होगी कोरोना की जांच

इसके बाद लखनऊ जिला प्रशासन ने भी तेजी दिखाते हुए शहर के सभी प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर कोरोना की जांच के आदेश दे दिए हैं. लखनऊ एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर आने वाले यात्रियों की कोरोना की जांच अनिवार्य कर दी गई है.

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

corona testing begins at public places in lucknowLucknow covid19 caselucknow la martinier collegelucknow newssix staff of la martinier college tested corona positive
Comments (0)
Add Comment