लखनऊः KGMU में डॉक्टरों के बीच जमकर हुई मारपीट

वहीं तोड़फोड़ करने वाले ऑर्थो विभाग के डॉक्टरों पर चौक थाने में नामजद FIR दर्ज कराई गई है...

लखनऊ — राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में रविवार को उस वक्त आफरा-ताफरी मच गई जब देर रात जूनियर और सीनियर डॉक्टर आपस में भिड़ गए.मामूली कहानी सुनी के बाद जमकर मारपीट हुई.इस दौरान तोड़फोड़ करने वाले ऑर्थो विभाग के डॉक्टरों पर चौक थाने में नामजद FIR दर्ज कराई गई है.हालांकि केजीएमयू प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं डॉक्टरों के बीच मारपीट की वजह से मरीजों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक ऑर्थोपेडिक विभाग के दो जूनियर डॉक्टर नशे की हालत में मेडिसिन विभाग में भर्ती कराए गए थे. जूनियर साथी को देखने के लिए ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट के कुछ डॉक्टर मेडिसिन विभाग में पहुंचे तो वहां मौजूद मेडिसिन डिपार्टमेंट के जूनियर डॉक्टर से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया की डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट हुई तथा तोड़फोड़ की गई.

वहीं इस मामले में चौक कोतवाली में मेडिसिन विभाग के डॉक्टर राजीव वर्मा और डॉक्टर किंजल दुबे की तरफ से ऑर्थोपेडिक्स के डॉक्टर शुभम सिंह, धीरज वर्मा, आदर्श सेंगर, राजीव शुक्ला पर मारपीट और छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कराई गई है. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस जहां इस मामले में सीसीटीवी फुटेज और डॉक्टरों के बयान के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है.

kgmulucknowmarpitnews
Comments (0)
Add Comment