Lucknow: CMS के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, क्लास में अचानक बेहोश गिरा और चली गई जान !

राजधानी के अलीगंज स्थित सेक्टर ओ में सिटी मांटेसरी स्कूल (सीएमएस) में एक बच्चे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गयी। वहीं परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। मिली जानकारी के अनुसार अलीगंज के सेक्टर ओ स्थित सिटी मांटेसरी स्कूल में कक्षा नौ का छात्र आतिफ सिद्दीकी रोजाना की तरह बुधवार को भी कक्षा में पढ़ाई कर रहा था।

ये भी पढ़ें..Ganesh Chaturthi 2023: घर-घर विराजे गजानन, गणपति बप्‍पा मोरया के जयकारों से गूंज उड़े पंडाल

सातवें पीरियड के दौरान अध्यापक नदीम केमिस्ट्री की क्लास ले रहे थे। इस दौरान आतिफ अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। आतिफ के अचानक बेहोश होने से क्लास में अफरा-तफरी मच गयी। जिसके बाद स्कूल में ही मेडिकल टीम की ओर से छात्र को सीपीआर दिया गया। लेकिन जब उसकी तबियत में सुधार नहीं हुआ तो उसे पास के ही आरुषि मेडिकल सेंटर भेज दिया गया।

स्कूल का स्टाफ छात्र को लेकर आरुषि मेडिकल सेंटर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने छात्र की हालत गंभीर देख उसे लारी कार्डियोलॉजी रेफर कर दिया। जहां उसे आतिफ को लेकर लारी कार्डियोलॉजी ले जाया ही जा रहा था। तभी रास्ते में ही छात्र ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। घर वालों को रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं स्कूल प्रशासन भी इस घटना से स्तब्ध हैं।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

city Montessori SchoolCity Montessori School student deathheart attack in class roomLucknow City Montessori Schoollucknow newsLucknow Student Deathstudent heart attack deathलखनऊ
Comments (0)
Add Comment