वाराणसीःसीएम योगी के आने से पहले गेस्ट हाउस में मिली प्रेमिका की लाश, प्रेमी फरार

फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में खोला गया कमरे का दरवाजा

वाराणसी –यूपी के वाराणसी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सिगरा थानांतर्गत परेडकोठी स्थित गेस्ट हाउस में मंगलवार को प्रेमिका की हत्या कर एक प्रेमी मौके से फरार हो गया।वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मृतका का ब्यौरा खंगालने में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खोला गया तो मौके से एक पत्र भी बरामद किया गया, वहीं पुलिस साक्ष्‍यों का संकलन कर रही है। पुलिस शव बरामद करने के बाद हत्‍या के आराेपित की तलाश में भी जुट गई है ताकि हत्‍या की असल वजह सामने आ सके।

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम पांच बजे झारखंड निवासी एक दम्पती परेड कोठी स्थित गेस्ट हाउस में आये थे। गेस्‍ट हाउस के मैनेजर ने कमरा नम्बर 302 उनके लिए बुक किया था। अगले दिन सुबह नौ बजे रूम सर्विस के लिए पहुंचे कर्मचारी ने देखा कि कमरे के बाहर कुंडी लगी हुई है। कुंडी खोलने पर दरवाजा खुला तो उसकी आंखें फटी रह गईं। भीतर महिला की लाश पड़ी हुई थी।जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं सबसे बड़ी बात यह है कि आज ही मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय प्रवास पर वाराणसी आ रहे हैं, बीएचयू के आइआइटी में आयोजित डेस्टिनेशन नॉर्थ ईस्‍ट 2019 के समापन समारोह में वह भाग लेंगे। इसके अलावा दो दिनी प्रवास के दौरान वह श्री काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का इस दौरान स्थलीय निरीक्षण करेंगे।ऐसे यह घटना सुरक्षा व्यावस्था पर सवाल खड़े कर रही है।

वाराणसीहत्या
Comments (0)
Add Comment