यूपीः भाजपा कार्यालय में लगी भगवान राम की मूर्ति, 2022 तैयारी शुरु

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय उत्तर
यूपी के दौरे पर हैं. वहीं उनके दो दिवसीय प्रवास के दौरान ही भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को भगवान राम की मूर्ति लगाई गयी है. दशकों से लंबित अयोध्या विवाद भाजपा के कार्यकाल में ही सुलझा है.

ये भी पढ़ें..युवती से किया रेप, शादी तय होने पर तो मंगेतर को भेज दी अश्लील तस्वीरें

ऐसे में जाहिर है कि उत्तर प्रदेश आऩे वाले 2022 विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी इसे भुनाने की कोशिश करेगी. बताया जा रहा है कि इसी के मद्देनजर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर यूपी में हैं. भाजपा अध्यक्ष उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं.

बंगाल के साथ भाजपा निगाहें यूपी पर

प्रदेश कार्यालय में भगवन राम की मूर्ति लगना और आगामी विधानसभा चुनाव से लगभग एक साल पहले नड्डा का यह दौरा अप्रत्याशित व अनियोजित नहीं है.

बंगाल चुनाव के साथ-साथ भाजपा की निगाहें देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश पर भी टिकी है. भाजपा हर हाल में मंदिर निर्माण का मुद्दा भुनाना चाहती है और इसी कड़ी में प्रदेश कार्यालय में भगवान राम की मूर्ति लगायी गयी है.

बीजेपी के बड़े नेता मौजूद

मूर्ति स्थापना के मौके पर उत्तर प्रदेश बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद थे. मुख्यमंत्री योगी भी इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश कार्यालय में उपस्थित हुए. जाहिर है जिस राज्य से हो कर देश के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता तय होता हो उस पर सभी दलों की विशेष नजर रहेगी.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

JP NaddaLord Ram's statue in Lucknow BJP officeUP 2022 ASSEMBLY ELECTIONUP BJP installs Bhagwan Ram statuteUP CM Yogi AdityanathUttar Pradesh BJPअयोद्या के रामभगवान रामभागवान राम की मुर्ती
Comments (0)
Add Comment