यूपी के फतेहपुर में कुछ इस तरह से हो रहा है लॉकडाउन का पालन…

13 जुलाई 5 बजे तक लॉक डाउन लागू किया है।

फतेहपुर प्रदेश में वैश्विक कोरोना महामारी में बढ़ते कोरोना मरीजो की संख्या को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने 13 जुलाई 5 बजे तक लॉक डाउन लागू किया है।

यह भी पढ़ें-सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन को हुआ कोरोना

साथ ही हर जिले में एक नोडल अधिकारी की नियुक्ति किया जो जिले में रहकर लॉक डाउन का पालन सही से हो रहा है यह नही उसकी रिपोर्ट सीएम योगी को देंगे।जिले में नामित नोडल अधिकारी आईएएस कुणाल सिल्कू के साथ जिला अधिकारी संजीव सिंह ने जिले की सभी सीमाओं को सील कर लोगो से अपने घरों में रहने की अपील करते हुए कहा कि घरो में रहे और लॉक डाउन का पालन करे। बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर मास्क लगकर निकले बिना मास्क लगकर निकलने पर 500 रुपये का चालान होगा।

बड़े हादसे से दहला यूपी, सड़क पर लगे लाशों के ढेर

वही एसपी प्रशांत वर्मा के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्र में पुलिस ने लॉक डाउन का सख्ती से पालन करने में लगी है। सभी को लॉक डाउन का पालन करने चाहिए और घर से बाहर निकलने पर मास्क व सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ भीड़ भाड़ वाले जगह पर एक मीटर की दूरी बनाकर खड़े हो,अपने घर व आस पास साफ सफाई रखे।साथ ही कहा कि जिले के सभी नागरिकों को जिला प्रशासन का साथ इस कोरोना की जंग में साथ देना चाहिए, तभी इस कोरोना महामारी से जंग जीती जा सकती है।

cm yogiCoronaCorona crisisDMfatehpur districthotspotLockdownnodal officerordersanjeev singh
Comments (0)
Add Comment