लॉकडाउन के बावजूद बनारस में हो रही थी शराब की होम डिलीवरी

शिकायतों के बाद वाराणसी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 110 दुकानें सील कर दी..

वाराणसीः देशभर में इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन चल रह है। कोरोना लॉकडाउन में पुलिस मुस्तैदी से अपने काम में लगी हुई है। वहीं लॉकडाउन के बावजूद उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शराब ( liquor) की होम डिलीवरी हो रही थी। जिसके बाद नशे के काले कारोबार पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। और पहले ही दिन करीब 110 दुकानें सील कर दी गई हैं।

बता दें कि वाराणसी में अंग्रेजी शराब, बीयर और देशी शराब ( liquor) को मिलाकर करीब 629 दुकानें है, जिन्हें सील करने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें..अपराधी को पकड़ने गए दरोगा की हादसे में मौत !..

स्टीकर हटाकर कर रहे थे बिक्री

दरअसल पुलिस को शिकायते मिल रही थी कि कैंट थाना स्थित जिला जेल के सामने शराब ( liquor) के गोदाम से बाकायदा शराब की होम डिलीवरी और मोबाइल पर ऑर्डर होते थे। यहीं नहीं शराब की बोतल से स्टीकर हटाकर बिक्री की जा रही थी।

वहीं आबकारी विभाग को मिली सूचना के बाद जिला आबकारी अधिकारी करुणेन्द्र प्रताप सिंह और सीओ कैंट मुश्ताक अहमद की अगुवाई में आबकारी और पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। इसके बाद काले कारोबार की पोल खुली।

 38 लाख का कैश बरामद

इस दौरान मौके से करीब 38 लाख रुपए कैश बरामद हुआ था। इस घटना के बाद ऐसे शराब ( liquor) के माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए अब आबकारी विभाग की ओर से सभी शराब के गोदामों और फुटकर दुकानों समेत को सील किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..6 माह के मासूम पर दर्ज हुआ ‘क्वारंटाइन उल्लंघन’ का मामला

Corona lockdownHome deliveryliquorLockdownvaranasi
Comments (0)
Add Comment