6 माह के मासूम पर दर्ज हुआ ‘क्वारंटाइन उल्लंघन’ का मामला

पुलिस ने क्वारेंटाइन किए 51 लोगों पर उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है, जिसमे दो मासूम भी शामिल है...

देशभर में इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन चल रह है। कोरोना लॉकडाउन में पुलिस ( police) मुस्तैदी से अपने काम में लगी हुई है। पुलिस ( police) जनता को घरों में रहने की अपील और लॉकडाउन का नियमों का पालन करने की सलाह दे रही है।

ये भी पढ़ें..बदायूं: राजकीय मेडिकल कॉलेज में कोरोना जांच लैब खोलने की तैयारियां

दो मासूम सहित 51 पर केस दर्ज
इसी बीच उत्तराखंड में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां उत्तरकाशी पुलिस ( police) ने कोरोना संक्रमण के चलते क्वारेंटाइन किए गए लोगों की ओर से इसका उल्लंघन करने पर 51 लोगों पर मामला दर्ज किया। इसमें हैरान करने वाली ये बात थी कि जिन लोगों पर मामला दर्ज किया गया उनमें एक 6 माह और एक 3 साल का मासूम भी शामिल था। उधर मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

हालांकि इस पर उत्तरकाशी के डीएम ने सफाई देते हुये कहा है कि जुवेनाइल लॉ के अनुसार 8 साल से छोटे बच्चे पर मामला दर्ज नहीं किया जा सकता है। ये कैसे हुआ इस बात की जांच की जाएगी।

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से 47 लोग संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की सबसे ज्यादा संख्या देहरादून से ही है। हालांकि राहत के बात यह कि पिछले दो दिनों से प्रदेश में कोरोना वायरस का कोई नया सामने नहीं आया था।

ये भी पढ़ें..भाजपा के इस नेता में कोरोना पुष्टी, मचा हड़कंप

6 month oldCase filedCorona lockdownQuarantineuttarkashi policeViolation
Comments (0)
Add Comment