तेंदुए का कहरः कई ग्रामीणों को किया लहूलुहान…

जिले के ग्रामीण इलाकों में लगातार हो रहे तेंदुए के हमले सेे लोग दहशत में हैं । ताजा मामला नानपारा इलाके के सोहबतिया ग्राम का है जहां पर शौच करने गए एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण युवक को बचाने के लिए पहुंचे तो खूंखार तेंदुए ने उनपर भी हमला बोल 11 ग्रामीणों को घायल कर दिया ।

ये भी पढ़ें..पुलिस की रायफल छीनकर सनकी युवक ने पुलिसकर्मियों पर की दनादन फायरिंग..

हमले की सूचना पाकर उप जिलाधिकारी , नानपारा थाना प्रभारी व वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम मौके पर गश्त कर रही है । जबकि इलाके में दशहत का महौल है।

सभी घायलों को भेजा गया अस्पताल

दरअसल नानपारा इलाके के ग्राम सोहबतिया में शौच के लिए गए एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया। उसे बचाने के लिए गांव वाले दौड़े तो खूंखार तेंदुए ने उनपर भी हमला बोलते हुए 11 लोगों को घायल कर दिया सभी को पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर दिया ।

घायलों में बलवंत , सुंदर ,मंगरे , संभारी ,परिक्रमा ,हनीफ ,बनवारीलाल ,कंधई , व दिलीप बुरी तरह घायल हैं । इ मौके पर उप जिलाधिकारी राम आसरे वर्मा, प्रभारी निरीक्षक हर्षवर्धन सिंह ,सहित वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं ।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsBahraich's latest newsleopard attacksleopard kills villagersLeopard wreaks havocतेंदुए का कहरतेंदुए ने किया ग्रामीणों को लहूलुहानतेंदुए ने किया हमलाबहराइच की लेटेस्ट न्यूजबहराइच न्यूज
Comments (0)
Add Comment