‘प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, अपराधियों के हौंसले बुलन्द’- रामगोबिन्द चौधरी

लखनऊ–समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता उत्तर प्रदेश विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोबिन्द चौधरी ने चंदौसी के पूर्व विधानसभा सपा प्रत्याशी छोटे लाल दिवाकर व उनके पुत्र की हत्या पर शोक व्यक्त करते हुये उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की हैं ।

यह भी पढ़ें-नेपाल ने जारी किया अपना नया नक्शा तो भारत में मच गया कोहराम, जानें वजह…

दलित नेता की हत्या पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि आए दिन लगातार सैकड़ों हत्याएं हो रही है,अपराधियों को पूर्ण रूप से सत्ता का संरक्षण प्राप्त है,जिससे उनके हौसले बुलंद है,वही अपराधी आए दिन हत्याओं को अंजाम दे रहे हैं । जिनके सामने उत्तर प्रदेश सरकार की पुलिस पूरी तरीके से मजबूर और नतमस्तक दिखाई दे रही है ।

वहीं योगी सरकार की पुलिस बेगुनाहों को गलत आरोपों में फंसाकर उनके साथ अन्याय व गरीब तबके का शोषण कर रही है ।

सरकार की कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त है प्रदेश में चोरी,डकैती,छिनैती,हत्या,बलात्कार आम बात हो गई है।आज प्रदेश में हर नागरिक अपने आपको असुरक्षित और डरा महसूस कर रहा है ।आए दिन हो रही हत्याओं से संभल ही नहीं पूरे प्रदेश में जनता के बीच दहशत का माहौल है ।

नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी*\ ने सरकार से मांग की है कि मृतक के परिजनों को 20-20 लाख रुपये का मुवावजा दे सरकार व बिना कोई देरी किये हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाये ! जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके ।

dalit murder casepoliceRamgovind Chaudhari
Comments (0)
Add Comment