भारतीय टिकडी के आगे बिखरी लंकाई टीम, शार्दुल ठाकुर ने किया बड़ा कारनामा

स्पोर्ट्स डेस्क — भारत और श्रीलंका के बीच हुए तीसरे और फाइनल टी-20 में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 78 रनों से हराकर 3 मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली है. पहले शिखर धवन, केएल राहुल और मनीष पांडेय की दमदार पारियों ने टीम इंडिया को 200 के पार पहुंचाया तो वहीं इसके बाद भारतीय गेंदबाजी टिकडी बुमराह,सैनी, शार्दुल ने कमाल की गेंदबाज कर लंका की आधी टीम को 94 रनों के भीतर ही पवेलियन भेज दिया था.

हालांकि इसके बाद मैथ्यूज ने डी सिल्वा के साथ मिलकर पारी को 95 रनों तक पहुंचाया लेकिन वो भी 31 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद डी सिल्वा खेलते रहे और दूसरे छोर से पूरी टीम पवेलियन लौटती गई. अंत में टीम 78 रनों से हार गई.

इससे पहले टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम ने लोकेश राहुल (54) और शिखर धवन (52) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 97 रनों की साझेदारी के बाद अंतिम समय में मनीष पांडेय (नाबाद 31) कोहली (26) और शार्दूल ठाकुर (नाबाद 22) की तूफानी पारियों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 201 रन बनाए.

भारत की तरफ से नवदीप सैनी 3 शार्दुल 2 और वाशिंगटन सुंदर ने 2 जबकि बुमराह ने विकेट लिया.
वहीं 22 रन और 2 विकेट लेने वाली शार्दुल ठाकुर को मैन ऑफ दी मैच जबकि पूरी सीरिज में 5 विकेट लेने वाले नवदीप सैनी को मैन ऑफ दी सीरिज चुना गया है.

Comments (0)
Add Comment