Lockdown के एक दिन पहले बिहार में पकड़ी गई लाखों की शराब

झारखंड से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी अवैध शराब

बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच 16 से 31 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है. एक ओर जहां बिहार सरकार लॉकडाउन लगाकर नियम का पालन कराकर जान बचाने की बात कही जा रही है वहीं दूसरी ओर झारखंड से जमुई के रास्ते बिहार में शराब की तस्करी भी तेजी से हो रही है.

जबकि बिहार में शराब पूर्ण रुप से बंद है. वहीं बुधवार को पुलिस की विशेष टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ट्रक पर लदे लाखों रुपये विदेशी शराब पकड़ी है.

ये भी पढ़ें..बिहार में एक बार फिर संपूर्ण लॉकडाउन ! जानें कहां रहेगी कितनी पाबंदी

55 लाख की शराब बरामद…

बता दें कि जमुई जिले के चन्द्रमंडीह थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक 12 चक्के वाले ट्रक पर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. ये विदेशी शराब झारखंड से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी. पकड़ी कई शराब की कीमत लगभग 55 लाख बताई जा रही है. वहीं पुलिस कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनका नाम सिमरनजीत सिंह और गुरुदेव सिंह बताया गया है जो कि पंजाब के पटियाला के रहने वाले हैं.गिरफ्तार दोनों शख्स ट्रक के चालक और खलासी हैं.

जानकारी के अनुसार शराब तस्करी के खिलाफ काम करने वाली पुलिस की विशेष टीम को लाखों रुपए के शराब की खेप आने की सूचना मिली थी. इसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर जमुई पुलिस ने यह सफलता चंद्रमण्डीह थाना इलाके के विशनपुर गंगटी के पास से प्राप्त की.

ये भी पढ़ें..नेपाल की एक और साजिश, खतरे में बिहार के कई इलाके

illegal liquorjamui liquor seizedjamui newsliquor banअवैध शराब तस्करीजमुई न्यूजजमुई से शराब बरामदबिहार में शराब तस्करीशराब तस्करी
Comments (0)
Add Comment