हत्यारा ससुर गिरफ्तार,शादी के 8 माह बाद ही हुई थी बहू की हत्या

दहेज की माँग पूरी ना होने पर पति,सास और ससुर ने मिलकर की थी हत्या

एटा –जिले में पुलिस ने एक माह पूर्व थाना अवागढ़ क्षेत्र में हुई दहेज हत्या का वाॅछित आरोपी को गिरफ्तार किया है और दहेज की माँग पूरी ना होने के चलते शादी के 8 माह बाद ही मृतका के पति,सास और ससुर ने हत्या कर दी थी हत्या। अवागढ़ पुलिस ने नामजद फरार आरोपी ससुर को किला बाईपास रोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये पूरा मामला थाना अवागढ़ क्षेत्र का है जहाँ, थाना अवागढ़ में करीब एक माह पूर्व हुई दहेज हत्या की घटना में वाॅछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वही मृतका के पति सलीम खाॅ निवासी गाॅव झिनवार ने थाना अवागढ़ पर सूचना दी गयी कि मृतका की शादी 30 दिसम्बर 2018 को थाना अवागढ़ के साथ हुई थी। पीड़ित की पुत्री का ससुरालीजनों ने अतिरिक्त दहेज की माॅग के चलते वादी की पुत्री की हत्या कर घर से हत्यारे फरार हो गये।

उसी के चलते एटा एसएसपी ने उक्त घटना के फरार अरोपोयो की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए थाना अवागढ़ को निर्देशित किया गया और थाना अवागढ़ पुलिस ने घटना में नामजद फरार आरोपी अली मुहम्मद ससुर को किला बाईपास से गिरफ्तार किया गया है। और दो आरोपी पति इमरान और आरोपी सास श्रीमती गुर्जर को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है, और आरोपी ससुर को आज जेल भेज दिया गया है।

(रिपोर्ट-आर,बी,द्विवेदी,एटा)

etaKiller father-in-lawnews
Comments (0)
Add Comment