हैवानियतः गैंगरेप के बाद महिला का सिर और चेहरा पत्थर से कुचला, नाले में मिला निर्वस्त्र शव

प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां बदमाशों ने पहले एक बुजुर्ग महिला का अपहरण किया फिर गैंगरेप के बाद सिर और चेहरा पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी। यही नहीं बदमाश महिला के शव को निर्वस्त्र हालत में नाले में फेंक फरार हो गए। लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद कर शिनाख्त कर मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने आशंका जताई है कि वारदात में दो और इससे ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं। पति की तरफ से बस्सी थाने में हत्या,अपहरण,दुष्कर्म और सबूत मिटाने के लिए शव को छिपाने का मामला दर्ज करवाया गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढें..प्रतापगढ़ में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, सांसद संगमलाल गुप्ता समेत कई घायल

प्लायबोर्ड फैक्ट्री में काम करती थी महिला

बता दें कि घटना जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र की है। वहीं बस्सी सहायक पुलिस आयुक्त सुरेश सांखला ने बताया कि बस्सी थाना इलाके में स्थित बांसखोह के रहने वाले 65 वर्षीय पति बाबूलाल ने बस्सी थाने में हत्या, अपहरण,दुष्कर्म और सबूत मिटाने के लिए शव को छिपाने का मामला दर्ज करवाया है।

बाबूलाल ने बताया कि उसकी पत्नी बस्सी रीको एरिया में प्लायबोर्ड बनाने वाली एक फैक्ट्री में काम करती थी। शनिवार शाम वह फैक्ट्री से घर जाने के लिए निकली थी। देर रात तक वह घर नहीं पहुंची तो पीड़ित और अन्य परिजनों ने महिला के साथ काम करने वाले लोगों से बातचीत की,लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद रविवार को भी महिला घर नहीं पहुंची बस्सी थाने पहुंच कर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

नाले में मिला महिला का निर्वस्त्र शव

रविवार देर शाम को बस्सी के झर गांव में ढोल की ढाणी में बकरियां चराने गए चरवाहों ने जंगल में एक नाले में महिला का लहूलुहान हालत में शव देख तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ते सहित मौके पर पहुंचकर घटनास्थल पर ही एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम को भी बुला कर साक्ष्य जुटाए गए। थानाधिकारी सोहन लाल ने बताया कि मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर संभावना जताई है कि महिला का अपहरण कर झर गांव के सूनसान जंगल में लाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद पहचान छुपाने के लिए महिला के सिर और चेहरे को पत्थरों से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। फिर निर्वस्त्र हालत में शव को नाले में फेंक दिया। आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात में किसी परिचित का हाथ हो सकता है। पुलिस की टीमें फैक्ट्री कर्मचारियों सहित अन्य लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crushed with stoneGangrapehindi newsJaipurJaipur policenaked body found in drainRajasthanup newsviolenceगैंगरेपजयपुरजयपुर पुलिसनाले में मिला निर्वस्त्र शवपत्थर से कुचलायूपी समाचारराजस्थानहिन्दी न्यूजहैवानियत
Comments (0)
Add Comment