इश्क में कत्लः गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को गली में बुलाकर पहले किया Kiss, फिर मार दी गोली

प्रदेश में एक अजीबों-गरीब मामला सामना आया है। जहां शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर प्रेमिका ने पहले प्रेमी को गाल पर Kiss किया और फिर उसके सीने में गोली दाग दी। मिली जानकारी के मुताबकि घटना पूर्व बर्दवान जिले के कटवा की है। काटवा के सर्कस मैदान में बुधवार रात एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मिलने को बुलाया। इस दौरान दोनों के बीच कुछ बात-चीत हुई और इस बीच लड़की ने युवक को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आए लोगों ने घायल प्रेमी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल प्रेमी को गोली मारने वाली प्रेमिका को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें..सबके सामने भाई ने बहन से रचाई शादी, वजह सामने आई तो दंग रह गए लोग

गली में बुलाकर पहले किया Kiss, फिर मारी गोली

लोगों की माने तो काटवा के केसिया माठपाड़ा इलाके के निवासी और पेशे से रंग मिस्त्री लालचंद शेख और बागानपाड़ा इलाके में रहने वाली एक युवती का पिछले तीन-चार वर्षो से प्रेम परवान चढ़ रहा था। लालचंद और उसके प्रेमिका के परिवार के लोग दोनों के संबंधों के बारे में जानते थे। दोनों का विवाह भी लगभग तय था। इसी बीच लालचंद की प्रेमिका झारखंड चली गई। उसके झारखंड जाने पर भी फोन पर लालचंद की उससे लगातार बात-चीत होती रही। लेकिन लालचंद की प्रेमिका के झारखंड से लौटने के बाद लालचंद के साथ का संबंध बिगड़ने लगा था।

पुलिस ने प्रेमिका को किया गिरफ्तार

घायल लालचंद शेख ने बताया कि बुधवार रात उसकी प्रेमिका ने उसे सर्कस मैदान में बुलाया और उसे किस किया। उसके बाद उसने धूम्रपान करने की इच्छा व्यक्त की। लालचंद ने अपनी प्रेमिका को सिगरेट लाकर दिया। लेकिन सिगरेट जलाने से पहले ही लालचंद के सीने में उसकी प्रेमिका ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इधर घटनास्थल से लालचंद की प्रेमिका फरार हो गई। लालचंद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने लालचंद के बयान के आधार पर उसकी प्रेमिका को हिरासत में ले लिया और मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही थी। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि लालचंद की प्रेमिका के पास हथियार कहां से आए।

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bengal crimeBengal Crime NewsBengal love StoryboyfriendGirlfriendKatwa NewsKisslove storyloverrejecting the marriage proposalWest Bengal Crime Newsपश्चिम बंगालबंगाल अपराधबंगाल की खबरें
Comments (0)
Add Comment