सिपाही की हत्या करने वाले मोती सिंह को पुलिस ने उतारा मौत के घाट…

9 फरवरी को दबिश देने गए दरोगा और सिपाही की बेदर्दी से की थी पिटाई, सिपाही हो गया था शहीद...

यूपी के कासगंज में 9 फरवरी को दो पुलिस कर्मियों पर हमला करने व एक की पीट-पीट कर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी मोती सिंह रविवार तड़के एनकाउंटर में मारा गया।

ये भी पढ़ें..इस थाने में पहले चंदन का तिलक, फिर सुनी जाएगी फरियाद…

घटना के बाद से फरार होने वाला मोती काली नदी के पास वन क्षेत्र में छिपा हुआ था। मिली खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस की एक टीम ने शनिवार देर रात इलाके में तलाशी शुरू की। जिसके बाद रविवार को तड़के 3 बजे पुलिस को आखिरकार मोती और उसके साथियों के होने का ठिकाना मिल गया और उसे देखते ही पुलिस ने गोली चला दी।

अंधेरे का फायदा उठाकर साथी फरार

इस बीच अंधेरे में मोती के साथी भले ही इधर-उधर भागने में कामयाब रहे, लेकिन गोली लगने से मोती घायल हो गया। उसे सिढ़पुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

9 फरवरी को सिपाही की पीट-पीट कर की थी हत्या

गौरतलब है कि 9 फरवरी की रात को सिपाही देवेंद्र सिंह और दरोगा अशोक एक नोटिस चिपकाने के लिए कासंगज के नगला धीमर गांव आए थे और यहीं मोती और उसके साथियों ने मिलकर इनके साथ मारपीट की थी, जिसमें देवेंद्र की मौत हो गई थी और अशोक घायल हो गया था। घटना के कुछ घंटे बाद मोती के भाई इलकर को भी पुलिस ने गोली मार दी।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

kasgang sipahi murder casemoti dheemer police encounterpolice encounter in kasganjup samacharUttar Pradesh newsएनकांउटर में मारा गया मोती धीमरकासगंज में पुलिस एनकाउंटरकासगंज सिपाही मर्डर केस
Comments (0)
Add Comment