देखिए कासगंज में महिला का लाइव मर्डर…

कासगांज में दिव्यांग युवक ने महिला की गोली मारकर उतारा मौत के घाट

लॉकडाउन के बावजूद उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला कासगंज जिले का है यहां जमीनी विवाद को लेकर एक दिव्यांग युवक ने महिला की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दिव्यांग फरार हो गया है।  फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें..डॉक्टरों पर हमला करने वालों की ड्रोन से हुई पहचान, 17 गिरफ्तार

मोहल्ले के लोग छत से बनाते रहे वीडियो

बता दें कि सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडलपुर में बृहस्पतिवार सुबह 65 वर्षीय महिला श्यामवती पत्नी हरीशंकर की गांव के ही दिव्यांग युवक देव किशन उर्फ मोनू पुत्र रजनीकांत ने हत्या (Murder) कर दी। वहीं इस वारदात की शर्मनाक बात यह कि मोहल्ले के लोग छत से इस घटना का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने महिला को बचाने की हिम्मत नहीं की।

इस दौरान पड़ोसियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद वारदात की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद कोतवाली प्रभारी रिपुदमन सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली।

 गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस

इस संबंध में मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि जमीन के विवाद में दिव्यांग युवक ने महिला को तमंचे से गोली मार दी, आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउनः यूपी पुलिस ने निभाया एक बेटे का फर्ज…

kasganj newslive murder
Comments (0)
Add Comment