स्वास्थ्य अधिकारी की घिनौनी करतूत का video हुआ वायरल, मचा हड़कंप

एक स्वास्थ्य अधिकारी की महिलाओं के साथ घिनौनी करतूत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में अधिकारी महिला साथियों के साथ ‘फ्लर्ट’ करता नजर आ रहा है। वीडियो देखकर हैरान लोग स्वास्थ्य केंद्र को पार्टी हॉल में तब्दील करने वाले अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दरअसल कर्नाटक में आयुष्मान के नोडल अधिकारी और कुष्ठ विभाग के स्वास्थ्य अधिकारी रत्नाकर पर महिला सहकर्मियों के साथ ‘फ्लर्ट’ करने और सेल फोन पर अपनी हरकतों को रिकॉर्ड करने का आरोप है।

महिला सहकर्मियों को अपनी जांघों पर बैठाया

फोटो और वीडियो में अधिकारी महिला सहकर्मी को अपनी जांघों पर बैठाते हुए दिख रहा है, जबकि फोटो में वह दोनों पैरों को एक अलग सहयोगी के ऊपर रखते हुए दिखाई दे रहे है। अन्य तस्वीरों में वह अलग-अलग पोज में दिखाई दे रहे हैं।सूत्रों ने बताया कि जिसने भी उसके साथ सहयोग नहीं किया उसे निशाना बनाया गया। रत्नाकर साथी महिला कर्मचारियों को यात्राओं पर भी ले जाया करता था। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने अधिकारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि अभी हाल में यूपी के सचिवायल में इसी तरह का एक शर्मनाक वीडियों वायरल हुआ था जिसमें अभिकारी अपनी साथी महिला के साथ घिनौनी हरकत करता था।

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

dirty work with female employeesflirt with womanhandiwork of self-masteryhealth officerKarnataka Newskarnataka policevideo viralVIDEO वायरलकर्नाटक न्यूजकर्नाटक पुलिसमहिला कर्मचारियों के साथ गंदा काममहिला से फ्लर्टस्वाध्य्य अधिकारी की करतूतस्वास्थ्य अधिकारी
Comments (0)
Add Comment