बड़ी खबरः 8 पुलिसकर्मियों का ‘हत्यारा’ विकास दुबे कर सकता है सरेंडर, छावनी में तब्दील कचहरी

विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 25 टीमें अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है..

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपराधी को दबोचने गई पुलिस पर हमला कर डीएपी समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले बदमाशों की अब खैर नहीं है, क्योंकि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है। पुलिस लगातर दबिश दे रही है। इस बीच खबर आ रही है कि 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अदालत में सरेंडर कर सकता है।

ये भी पढ़ें..यूपी में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का चौकाने वाला खुलासा, दारोगा सस्पेंड

कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे खीरी की किसी भी कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। इस इनपुट के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। एसपी की अगुवाई में मोहम्मदी की एडीजे कोर्ट परिसर को पुलिस ने घेर लिया है।

विकास दुबे की तलाश में लगी पुलिस की 25 टीमें

विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 25 टीमें अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है। इन सभी इलाकों में जहां विकास के परिवार वाले या रिश्तेदार रहते हैं। विकास दुबे के नेपाल भागने की भी आशंका है, लिहाजा खीरी जिले की पुलिस भी अलर्ट है। इसके साथ ही नेपाल बॉर्डर पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहां के सभी थानों में दुबे की फोटो चस्पा कर दिए गए हैं। पुलिस ने अब तक इस मामले में पूछताछ के लिए 12 लोगों को हिरासत में लिया है, जिससे कि जल्द से जल्द उसे पकड़ा जा सके।

छावनी में तब्दील कचहरी

उधर शनिवार दोपहर यह इनपुट मिला कि विकास खीरी की किसी भी कोर्ट में सरेंडर कर सकता है तो पुलिस-प्रशासन चोकन्ना हो गया। लखीमपुर की अदालत तो सैनिटाइजेशन के नाम पर प्रशासन ने बंद करा दी और पूरा फोर्स मोहम्मदी पहुंच गया। एडीजे कोर्ट परिसर की अभेद्य घेराबंदी कर ली गई है।

बता दें यूपी के कानपुर से सटे बिकरु गांव में शुक्रवार को तड़के पुलिस और विकास दुबे गिरोह के बीच हुए खूनी मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। इस मुठभेड़ में गिरोह के दो हमलावर भी मारे गए हैं। जिसके बाद पुलिस विकास दुबे व उसके गैंग को लगातार तलाश रही है। यहीं प्रशास ने उसके घर को तोड़वा दिया है।

ये भी पढ़ें..UP: पुलिस हिरासत में युवक की मौत, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

8 Policemen in encounter in kanpur8 Policemen killed8 Policemen killed in Bithoor8 Policemen killed in Kanpur8 पुलिसकर्मियों की मौतfiring on Police Team in Kanpurfiring on Policemen in KanpurkanpurKanpur CrimeKanpur NewsupUP Latest Newsकानपुरकानपुर क्राइमकानपुर न्यूजकानपुर में पुलिसकर्मियों पर फायरिंगबिठूरयूपी लेटेस्ट न्यूज
Comments (0)
Add Comment