कन्नौजः’अखिलेश की चौपाल’ मंच से सपा का चुनावी शंखनाद

कन्नौज — आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है।इसी कड़ी में शुक्रवार को यूपी के कन्नौज से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया के जरिए चुनावी शंखनाद कर दिया है।

इसके चलते पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ई-चौपाल कन्नौज के फकीरपुरवा में लगाई।इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने लाख बहोसी पक्षी बिहार में पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की। 

अखिलेश की ई-चौपाल का हैश टैग #अखिलेशकीचौपाल था। अखिलेश की चौपाल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्वीटर, यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी लाइव किया गया। युवा गठबंधन से लेकर यूपी की राजनीति पर खुले मंच से बात की। गठबंधन की बात सुनते ही कार्यक्रम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। अखिलेश की चौपाल में सांसद डिम्पल यादव और पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा भी मंच पर मौजूद रहे। 

वहीं आगामी लोक सभा चुनाव 2019 में समाजवादी पार्टी नये नारे के साथ चुनावी मैदान में उतर रही है।सपा का नया नारा भाजपाइयों का धोखा बोलता है होगा। ये नारा काम बोलता है की जगह होगा।इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो गरीब महिलाओं को 500 रुपये की जगह 2000 रुपये समाजवादी पेंशन मिलेगी। लेकिन इसके लिए सरकार को बदलना होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने ऐसा झाड़ू उठाया कि सब लोग सफाई करने में जुटे हुए हैं लेकिन सफाई अभी तक नहीं हो पाई है।

Comments (0)
Add Comment