इन वजहों से नहीं हो रही कंगना रनौत की शादी, दुखी हो ‘पंगा गर्ल’ ने किया खुलासा

बॉलीवुड क्वीन और पंगा गर्ल कंगना रनौत अपनी धाकड़ स्टेटमेंट की वजह से अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है।

बॉलीवुड क्वीन और पंगा गर्ल कंगना रनौत अपनी धाकड़ स्टेटमेंट की वजह से अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। कंगना बॉलीवुड के साथ साथ राजनीतिक मुद्दों में भी अपने बयान के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। इसी बीच कंगना को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है कि, सुनकर आप भी आश्चर्य हो जाएंगे। दरअसल, कंगना अब शादी करना चाहती है लेकिन उनके कुछ स्टेटमेंट है, जो उनके दुल्हन बनने में रूकावट बन गई है।    

कंगना की शादी में उनके स्टेटमेंट बने रुकावट: 

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया कि क्या वह रियल लाइफ में अपनी फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं? सवाल सुनने के बाद मुस्कुराते हुए कंगना ने जवाब दिया कि, ‘‘ऐसा भी नहीं है। रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी। मेरी शादी नहीं हो पा रही हैं। क्योंकि लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं कि वो बहुत टफ हैं। यहां तक मेरे बारे में ऐसी चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं’। 

अर्जुन रामपाल ने कंगना की तारीफ: 

बता दें कि कंगना के साथ ‘धाकड़’ के इन्टरव्यू का हिस्सा रहे एक्टर अर्जुन रामपाल ने उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में ऐसी अफवाहें न फैलाने को कहते हुए कंगना कि तारीफ की। उन्होंने कहा कि ‘मैं कंगना के बारे में यही कह सकता हूं कि वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं। वो जो भी करती हैं अपने रोल के लिए करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी बिल्कुल भी नहीं हैं। रियल लाइफ में कंगना काफी स्वीट, लविंग हैं। वे ईश्वर से डरती हैं और बहुत ज्यादा पूजा-पाठ करने के साथ खुद की स्वस्थ्य रखने के लिए योग भी करती है।  

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Kangana RanautKangana Ranaut MarriageKangana Ranaut Marriage RumoursKangana Ranaut on Marriage RumoursKangana Ranaut on RumoursKangana Ranaut on she beats up boyssocial mediaviral newsकंगना रनौतकंगना रनौत की शादीकंगना रनौत की शादी में पनौती बनीं अफवाहें
Comments (0)
Add Comment