जब पहली बार कंगना रनौत को किसी लड़के ने किया था KISS, ऐसा हुआ था हाल

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना अपनी पसर्नल लाइफ के बारे में कई बातें की, बड़े शख्स के प्यार में टूट गया था कंगना का दिल

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों और बेबाकी के लिए जानाी जाती है. कंगना ने सिर्फ अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है, बल्कि अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी से ये साबित करके दिखाया है कि एक महिला अपने दम पर बॉलीवुड में अलग जगह बना सकती है. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना अपनी पसर्नल लाइफ के बारे में कई बातें की, जिनको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस दौरान अपने पहले ‘किस’ के बारे में खुलकर बात की.

ये भी पढ़ें..Lockdown-4: लखनऊ में 21 मई से इस फार्मूले पर खुलेंगे बाजार

दरअसल गैंगस्टर से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वो लम्हें, फैशन, राज, क्रिश-3, क्वीन, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका और हाल ही इस साल रिलीज हुई पंगे जैसी कई फिल्मों को जरिए लोगों को दिल जीत चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं, लोगों को दिल जीतने वाली ये एक्ट्रेस भी अपना दिल किसी को दे बैठी थीं. एक यूथ फेस्ट के दौरान उन्होंने अपने कई राज खोले .

गंदा एक्सपीरियंस था पहला किस…

कंगना रनौत ने अपने पहले ‘किस’ के बारे में बात करते हुए कहा, मैं उसे ‘किस’ नहीं कर पाई. तो मैंने ‘किस’ करने की प्रैक्टिस पहले अपने हाथ पर की. मेरा पहला ‘किस’ बहुत ज्यादा मैजिकल टाइप नहीं था. वह अजीब और गंदा एक्सपीरियंस था. मेरा मुंह फ्रीज हो गया था और मैं हिल नहीं पा रही थी. लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो जरा.

स्कूल टीचर थे पहला प्यार..

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इसके बाद अपने पहले क्रश के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि पहला क्रश उनके स्कूल के टीचर थे. कंगना ने कहा कि पहला प्यार मेरा स्कूल टीचर के साथ था. जब आप यंग होते हैं, तो आपका दिल आपके टीचर के लिए धड़कता है. 15-16 साल की उम्र तक लड़कों की मूंछें भी नहीं आती हैं. आपके सामने एक टीचर होता है जिसे आप प्यार करने लगते हैं. मैं 9th क्लास में थी मुझे टीचर पर क्रश हो गया था. उस समय एक गाना रिलीज हुआ था ‘चांद छुपा बादल में’. मैंने एक दुपट्टा लिया और अपने टीचर को इमैजिन किया.

बड़े शख्स के प्यार में टूट गया था कंगना का दिल

बातचीत के दौरान उन्होंने अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में भी बातें कि उन्होंने बताया कि जब को चंडीगढ़ में थी, तब उन्हें एक पंजाबी लड़के से प्यार हो गया था.कंगना ने बताया कि री दोस्त एक लड़के के साथ डेट पर गई थी और मैं उसकी डेट की दोस्त बन गई थी. वो लड़का 28 साल का था और मैं कुछ 17-18 की. उसने मुझे देखा और कहा कि ‘तुम तो बच्ची हो’. मेरा दिल टूट गया था. मुझे पर्सनली ऐसा लगा कि मैं काफी जुनूनी लवर हूं.

ये भी पढ़ें..Lockdown-4: यूपी में क्या खुलेगा क्या नहीं ? इस खबर से दूर करें कंफ्यूजन

First kissKangana Ranaut
Comments (0)
Add Comment