Box Office पर कबीर सिंह ने तोड़े सारे रिकॉर्ड,कमाएं इतने करोड़

मनोरंजन डेस्क — फिल्म कबीर सिंह अभिनेता शाहिद कपूर शाहिद कपूर, अभिनेत्री कायरा आडवाणी और निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की कमाई के मामले में इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

कबीर सिंह ने साल 2019 में जुलाई तक रिलीज हुई सभी फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ट्रेड पंडित तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने 10 जुलाई तक कुल 246 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. फिल्म को रिलीज हुए कुल 20 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी फिल्म तेजी से बॉक्स ऑफ‌िस पर दौड़ रही है. 20वें दिन यानी बुधवार को 3.11 करोड़ रुपये कमाए.

कबीर सिंह की घरेलू बाजार से होने वाली कमाई और ओवरसीज बाजारों से होने वाली कमाई को जोड़ दें तो यह आंकड़ा 290 करोड़ पहुंच जाता है.कबीर सिंह को बनाने में निर्देशक संदीप रेड्डी ने कुल 60 करोड़ रुपये खर्च किए थे. फिल्म के निर्माण में उन्होंने कुल 45 करोड़ और फिल्म के प्रचार व प्र‌िंट पर 15 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

इस साल की टॉप 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में

बॉक्स ऑफिस ऑफ इं‌डिया की रिपोर्ट के अनुसार कबीर सिंह को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म कहा जाएगा. इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में अब नंबर एक पर कबीर सिंह, दूसरे स्‍थान पर उरी, तीसरे पर भारत, चौथे पर केसरी और पांचवें नंबर पर टोटल धमाल पहुंच गई है.

Comments (0)
Add Comment