लड़की ने सिपाही को बीच सड़क पर पीटा,Video वायरल

पुलिस चौकी में पिता की पिटाई से आक्रोशित थी बेटी,पुलिस ने आरोपी पिता के साथ दो बेटो पर भी दर्ज किया मुकदमा

यूपी पुलिस के सिपाही का युवती द्वारा की गई पिटाई वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामला जौनपुर जिले का है, जहां मंगलवार को थानागद्दी पुलिस चौकी में आरोपित पिता की पिटाई से आक्रोशित बेटी ने सरेआम सिपाही की पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें..पुलिस ने ‘चुहिया’ को मारी गोली, अब जेल भेजने की तैयारी

युवती ने मोबाइल भी तोड़ा

वहीं सड़क पर लड़की के हाथों पुलिसकर्मी को पिटता देख लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। युवती ने इस दौरान सिपाही का मोबाइल भी छीनकर तोड़ दिया और पिता को लेकर फरार हो गई। इस घटना का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस अब आरोपित पिता के साथ ही उसके दो बेटों और बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है। सभी घर छोड़कर फरार हैं।

ये था पूरा मामला…

दरअसल केराकत कोतवाली के बांसबारी गांव में उमेश सिंह के खेत में सोमवार भेड़ चरवाहों से विवाद हो गया था। आरोप है कि उमेश सिंह के बेटे आकाश ने भेड़ चरवाहों का सिर फोड़ दिया था।

पुलिस ने पीड़ित चरवाहा की शिकायत पर उमेश सिंह को चौकी परिसर में ले जाकर बैठा दिया। जब उमेश की बेटी खुशबू को पता चला तो वह चौकी पहुंच गई। उसने देखा कि उसके पिता को सिपाही धर्मेन्द्र कुमार पीट रहा है।

यह देखकर वह चिल्लाने लगी। इस पर सिपाही ने उसे गाली दी। इसके बाद बेटी ने आपा खो दिया और भाई के साथ सिपाही पर टूट पड़ी। आरोप है कि युवती ने सिपाही का मोबाइल फोन भी छीनकर सड़क पर पटक दिया।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

ये भी पढ़ें..चिराग पासवान ने जारी किया विजन डॉक्यूमेंट, ये हैं खास बातें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

AkashBansbariDharmendra KumarUmeshUmesh Singhआकाशउमेशउमेश सिंहजौनपुर न्यूजजौनपुर पुलिसधर्मेन्द्र कुमारबांसबारीलड़की सिपाही को पीटासिपाही की पिटाई
Comments (0)
Add Comment