न्यूज एंकर ही निकला हत्यारा,प्रेमिका के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या

4 साल पहले अजितेश और दिव्या की बड़ी धूमधाम से हुई थी शादी

इटावा — उत्तर प्रदेश के इटावा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज खुलासा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. जिन पर समाज को आइना दिखाने और अपराधियों के खिलाफ आवाज उठाने की जिम्मेदारी है, जब वह खुद ही अपराधी बन जाएं तो हालात कितने शर्मनाक होंगे इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है. दरअसल इटावा में एक टीवी एंकर अजितेश मिश्रा की पत्नी दिव्या मिश्रा की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने अजितेश मिश्रा और दो अन्य मीडिया कर्मियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि बीते 14 अक्टूबर को इटावा के साथ-साथ पूरे प्रदेश के मीडिया जगत में उस समय हड़कंप मच गया था जब यह खबर सामने आई कि न्यूज़ चैनल के एंकर अजितेश मिश्रा की पत्नी दिव्या मिश्रा की इटावा के उनके घर में घुसकर बदमाशों ने हत्या कर दी. 4 साल पहले अजितेश और दिव्या की शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी और लोगों को यही लग रहा था कि दोनों का जीवन सुख-शांति से बीत रहा है. लेकिन दिव्या की दर्दनाक हत्या ने लोगों को झकझोर कर रख दिया.

पुलिस द्वारा किए गए खुलासे में पता चला की खुद न्यूज एंकर अजितेश मिश्रा ने अपने दो मीडिया कर्मी साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रची थी. पुलिस के मुताबिक नोएडा के फिल्म सिटी के मीडिया दफ्तरों के ग्लैमर और अवैध संबंधों की फिसलन में टीवी एंकर अजितेश और उसकी गर्लफ्रेंड भावना आर्या ने दिव्या मिश्रा को रास्ते से हटाने का फैसला किया. इस पूरे हत्याकांड की साजिश नोएडा में रची गई. जिसके बाद अजितेश उसकी गर्लफ्रेंड भावना ने अजितेश के दोस्त अखिल सिंह के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया.

Etawahnews anchorWife murder
Comments (0)
Add Comment