IPS वैभव कृष्ण बहाल, अश्लील वीडियो मामले में हुए थे निलंबित…

5 IPS अधिकारियों पर लगाया था भ्रष्टाचार का आरोप, 2 पर चल रही विजिलेंस की जांच 

उत्तर प्रदेश में लंबे समय से निलंबित चल रहे आईपीएस (IPS) अधिकारी वैभव कृष्णा को राज्य सरकार ने बहाल कर दिया है. गौतमबुद्धनगर का एसएसपी रहने के दौरान उन्हें 9 जनवरी 2020 को एक अश्लील वीडियो सामने आने के बाद निलंबित किया गया था.

ये भी पढ़ें..यूपी पुलिस के 75 इंस्पेक्टरों का प्रमोशन, बने DSP, देखें पूरी लिस्ट

5 IPS अधिकारियों पर लगाया था भ्रष्टाचार का आरोप

इस मामले में निलंबन खत्म किए जाने की पुष्टि गृह विभाग की तरफ से की गई है. असल में, 2010 बैच के आईपीएस (IPS) अधिकारी वैभव कृष्ण ने 5 आईपीएस अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे.

वैभव कृष्ण की शिकायत पर डीजीपी की अध्यक्षता में एक विशेष टीम से इन आरोपों की जांच कराई गई थी. एसआईटी की जांच में 5 में से दो अधिकारियों आईपीएस अजय पाल शर्मा और आईपीएस हिमांशु कुमार के खिलाफ विस्तृत जांच की सिफारिश भी की गई थी.

2 अफसरों पर चल रही विजिलेंस की जांच 

इन दोनों अफसरों के खिलाफ विजिलेंस की जांच चल रही है. इसी बीच,IPS वैभव कृष्णा का आपत्तिजनक वीडियो आने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें निलंबित किया था. लेकिन अब लंबे समय के इंतजार के बाद वैभव कृष्ण को बहाल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

allegationsIPSobjectionable video viralsuspensionUP IPS Vaibhav Krishnaताजा खबरेपुलिस की लेटेस्ट न्यूजबड़ी खबरेंयूपी आईपीएस न्यूजयूपी पुलिसलेटेस्ट न्यूज हिन्दी यूपी
Comments (0)
Add Comment