27 साल में 21वीं बार हुआ तबादला तो छलका IPS अधिकारी का दर्द… कहीं ये बातें…

27 साल में 21वीं बार हुआ तबादला, विदाई समारोह में छलका IPS अधिकारी का दर्द...बोले- मेरा कोई गॉडफादर नहीं...

प्रदेश में IAS और IPS अधिकारियों को भी बहुत कुछ झेलना पड़ता है. खासतौर पर वैसे अफसरों को जो जातीय समीकरण में फिट नहीं बैठते या फिर जिनका कोई राजनीतिक आका नहीं होता. ऐसा ही कुछ हुआ बिहार जिले में मुंगेर रेंज के डीआईजी रहे मोहम्मद शफीउल हक के साथ.

ये भी पढ़ें..वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों की अब खैर नहीं, गोपनीय टीम रखेगी नजर, 16 चौराहे चिह्नित…

27 साल की नौकरी में 21 बार ट्रांसफर

दरअसल 21वीं बार ट्रांसफर किए जाने के बाद IPS मोहम्मद शफीउल हक अपने विदाई समारोह में भावुक हो गए. इस दौरान उन्होंने नम आंखों से अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि 27 साल की नौकरी में 21 बार ट्रांसफर हो चुका है क्योंकि उनका कोई गॉडफादर नहीं है.

बार-बार ट्रांसफर होने पर जाहिर की नाराजगी

बता दें कि सोमवार को IPS मोहम्मद शफीउल हक के लिए एक विदाई समारोह आयोजित किया गया था. अपने इस विदाई समारोह में बोलते हुए उन्होंने बार-बार ट्रांसफर होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कहा कि वे अच्छे मूड में नहीं जा रहे.

उन्होंने भावुक होते हुए कहा, मेरा कोई वाया नहीं है, मेरा कोई रिलेशन नहीं है. मेरा कोई गॉडफादर नहीं है. 27 साल की नौकरी में 21 बार तबादला हो चुका है. हमलोग जनता के नौकर हैं और जनता की सेवा करना हमारा काम है. मेरा कोई गॉडफादर नहीं है. मैं जहां भी जाता हूं काम करने के लिए जाता हूं.

IPS अफसर की नजर शेर की तरह होनी चाहिए

गौरतलब है कि पुलिस विभाग की ओर से आयोजित विदाई समारोह में डीआइजी ने कहा कि ट्रांसफर-पोस्टिंग तो नौकरी में लगी ही रहती है, लेकिन काम करने का मौका मिलना चाहिए. काफी कम समय में उन्होंने मुंगेर में अनेक मामलों में लोगों को न्याय दिलाने का काम किया. वास्तव में एक पुलिस पदाधिकारी की नजर शेर की तरह होनी चाहिए. जो दिख जाय उसे छोड़ा नहीं जाय.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ashok Khemkabihar policebihar-newsIPS officers Mohammad Shafiul Haquemunger newsआईपीएस ट्रांसफरट्रांसफर पर भावुक हुए आईपीएस शफीउल हक
Comments (0)
Add Comment