IPL से पहले धोनी ने मचाया कोहराम, जड़ दिए इतने रन…

एमएस धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 91 गेंदों पर 123 जड़ दिए.

स्पोर्ट्स डेस्कः आईपीएल (IPL) सीजन 13 की शुरुआत से पहले सभी टीमों ने अपने कैंप में तैयारियां शुरू कर दी है. धोनी की कप्तानी वाली (IPL) चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चेपक स्टेडियम में ट्रैनिंग कैंप शुरू कर चुकी है. कैंप के दौरान ही हाल में चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान पर कोहराम मचा दिया. इस मुकाबले में एमएस धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 91 गेंदों पर 123 जड़ दिए. हालांकि इस मैच का कहीं भी लाइव टेलिकास्ट नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें..आसमान से बरसी आफत,देखिए वीडियों..

लंबे समय से क्रिकेट से दूर थे धोनी

दरअसल इस आईपीएल (IPL) सीजन को लेकर फैंस में खास तरह की उत्सुकता है, जिसका कारण है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी. पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से धोनी मैदान पर नहीं उतरे हैं. हालांकि, उनकी बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लगता नहीं कि वह लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. धोनी फिलहाल चेन्नई में टीम के कैंप का हिस्सा हैं, जहां प्रैक्टिस मैच के दौरान उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नमूना दिखाया.

गौरतबल है कि पिछले दो IPL सीजनों से धोनी के बल्ले से जमकर रन बरसे थे. जिसके कारण दोनों बार उनकी टीम ने फ़ाइनल में जगह बनायीं थी. 2018 में उनकी टीम ने खिताब जीता था, जबकि पिछले साल को 1 रन से हार गये थे. अब आईपीएल 2020 में भी धोनी बल्ले के साथ दमदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को चैंपियन बनाने का प्रयास करते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें..लखनऊः इकाना में बिना दर्शकों के होगा भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच, टिकट होंगे वापस

Comments (0)
Add Comment