IPL 2022: हार्दिक पांड्या का राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ स्टंप तोड़ प्रदर्शन, देखें वीडियो

आईपीएल के 15वें सीजन में नई टीम गुजरात टाइटंस ने हार्दिक की कप्तानी में अपनी  चौथी जीत दर्ज की और 24वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से मात दिया।

आईपीएल के 15वें सीजन में नई टीम गुजरात टाइटंस ने हार्दिक की कप्तानी में अपनी  चौथी जीत दर्ज की और 24वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से मात दिया। वहीं आईपीएल 2022 शुरू होने के बाद हार्दिक पांड्या फिर से पुराने रूप में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हार्दिक ने पहले तो अपने बल्ले से दम दिखाया। फिर जब फील्डिंग की बारी आई तो पांड्या ने विकेट-तोड़ रन-आउट को अंजाम दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पांड्या ने खेली शानदार पारी:

बता दें कि जब गुजरात टाइटंस पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो शुरुआत में ही टीम  मुश्किल में फंसी गई थी। लेकिन पांड्या ने 52 गेंदों में नाबाद 87 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसके दम पर गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 193 रनों का विशाल लक्ष्य रख दिया। इसके बाद जब गुजरात की टीम लक्ष्य का बचाव करने उतरी तब एक बार फिर हार्दिक पांड्या का जलवा देखने को मिला।

हार्दिक ने की स्टंप तोड़ थ्रो:

दरअसल, फील्डिंग करते समय हार्दिक ने जब आठवें ओवर में सैमसन ने एक गेंद को मिडऑफ दिशा में खेलकर रन के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन पांड्या ने शानदार फुर्ती दिखाते हुए गेंद उठाई और बेहतरीन तेज थ्रो करते हुए ना सिर्फ सैमसन को रन आउट किया, बल्कि स्टंप तक टूट गया। वहीं भारतीय क्रिकेट फैंस और टीम इंडिया के लिए ये अच्छी खबर है कि इस साल टी20 विश्व कप का आयोजन होना है और पांड्या की मौजूदगी टीम में आलराउंडर की वापसी भी हो सकती है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

GT vs RRGujarat Titanshardik pandyaHardik Pandya breaks stumpHardik Pandya run outIPLIPL 2022IPL videosrajasthan royalsRajasthan vs GujaratSanju SamsonSanju Samson run outviral video
Comments (0)
Add Comment