दर्दनाक सड़क हादसे में दरोगा की मौत

बहराइच — नगर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक देवेश कुमार ने रविवार को ही नगर कोतवाली में आमद की थी। तीन दिन पूर्व उनका तबादला पुलिस लाइन से नगर कोतवाली में हुआ था। रविवार को वह एक विवेचना के सिलसिले में इकौना गये थे। सोमवार को इकौना में एक बाइक सवार एमआर को रोक उसके साथ शहर आ रहे थे। रास्ते में सड़क दुर्घटना ने उनकी सांसे छीन ली।

संत कबीर नगर के मोहाली थाने के तरेपी गांव निवासी 40 वर्षीय देवेश कुमार तीन भाईयों में सबसे छोटे थे। उनके बड़े भाई मुकेश, मंझले भाई सर्वेश भी सर्विस कर रहे है। पिता राजेन्द्र प्रसाद की मौत हो चुकी है। मां भाईयों के साथ रह रही है। एक बहन पूजा की शादी हो चुकी है। देवेश अविवाहित थे। 2013 बैच के दरोगा देवेश कुमार ने बहराइच में 22 जनवरी 2015 को आमद कराई थी। वह नानपारा कोतवाली व देहात कोतवाली में रह चुके थे।

सड़क हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गयी। जानकारी पाकर उनके परिजन सोमवार की रात लगभग सात बजे पहुंचे। इसके पश्चात डीएम से पोस्टमार्टम की अनुमति मिलते ही प्रक्रिया शुरू हो गयी। सीओ सिटी टीएन दुबे ने बताया कि पोस्टमार्टम व अन्य प्रक्रिया पूरी होने पर शव को पुलिस वाहन से पुलिस की अभिरक्षा में उनके पैतृक गांव भेजा जाएगा।

Comments (0)
Add Comment